Bhool Bhulaiyaa 3: वापस आ रही है असली मंजूलिका, कार्तिक आर्यन ने दी जानकारी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की चर्चित हॉरर-कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बता दें कि साल 2022 में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूल भुलैया 2 सुपरहिट हुई थी। वहीं साल 2023 में ‘भूल भुलैया 3’ की अनाउंसमेंट भी हो गई थी। इस दौरान कार्तिक आर्यन ने फिल्म के तीसरे संसकरण की रिलीज डेट के बारे में बताया है। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में विद्या बालन(Bhool Bhulaiyaa 3) की एंट्री की जानकारी भी फैंस को दी है।

कब होगी रिलीज?

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने फिल्म की अहम जानकारी फैंस के लिए शेयर की है। कार्तिक ने भूल भुलैया के पहले और दूसरे पार्ट का ‘मेरे ढोलना सुन’ गाना शेयर किया है जिसके कैप्शन में लिखा है कि ओरिजनल मंजूलिका वापस आ रही है भूल भुलैया की दुनिया में, विद्या बालन जी सुपर थ्रिल्ड स्वागत है आपका, इस बार दिवाली(Bhool Bhulaiyaa 3) में भूल भुलैया 3 के पटाखे बजेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

भूल भुलैया 2 ने इतना किया था बिजनेस

बता दें कि भूल भुलैया 2 साल 2022 में रिलीज हुई थी, इस फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था। इस फिल्म को अनीस बजमी ने निर्देशित किया था जिसमें कियारा आडवाणी, कार्तिक आर्यन और तबू मुख्य किरदारों में नजर आए थे। वहीं इससे पहले साल 2007 में फिल्म भूल भुलैया आई थी जिसका निर्देशन प्रियदर्शन ने किया था और उसमें अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में नजर आए थे।

ये भी पढ़ें:

Latest news