बांग्लादेश ने वर्ल्ड कप के लिए किया टीम का ऐलान, पूर्व कप्तान को नहीं मिली जगह

नई दिल्ली : बांग्लादेश क्रिकेट टीम में किसी बड़े टूर्नामेंट से पहले कोई विवाद न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। बता दें, बांग्लादेश ने वर्ल्ड कप के लिए टीम का ऐलान कर दिया है।

वहीं टीम में पूर्व कप्तान तमीम इकबाल को शामिल नहीं किया गया।तमीम इकबाल को टीम में शामिल न करने को लेकर शाकिब अल हसन ने बड़ी वजह बताई है। उन्होंने कहा तमीम इकबाल मतलबी हैं और वह टीम के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोचते हैं।शाकिब ने कहा कि अगर तमीम इकबाल को टीम के भले के लिए मिडिल ऑर्डर में खेलने के लिए कहा गया तो इसमें गलत क्या है?

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का दिया उदाहरण

बता दें. शाकिब अल हसन ने एक इंटरव्यू में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का उदाहरण देते हुए कहा कि जब इतना बड़ा खिलाड़ी नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने के बाद ओपनर बन सकता है और 10000 रन भी बना सकता हैं।

अगर रोहित शर्मा टीम के हित के लिए नबंर 3 और नंबर4 पर बल्लेबाजी कर सकता है तो इसमें दिक्कत क्या है?शाकिब अल हसन ने आगे कहा कि एक बल्लेबाज को टीम के लिए कहीं भी बल्लेबाजी के लिए तैयार रहना चाहिए। क्योंकि किसी भी खिलाड़ी के लिए टीम सर्वोपरि है। चाहे आप 100 रन बनाएं या 200 अगर टीम हार जाती है तो उसका कोई मतलब नहीं। आप अपनी निजी उपलब्धि से क्या करेंगे।

शाकिब अल हसन ने कहा

वहीं शाकिब अल हसन ने कहा कि तमीम टीम के बारे में बिल्कुल भी नहीं सोच रहे हैं। आखिर तमीम को ये प्रपोजल क्यों दिया गया?अगर वो टीम के भले के लिए था। इसमें आखिर गलत ही क्या है।वहीं अगर आप एक टीम के लिए खेलते हो तो आपको इन प्रपोजल को मानने में क्या परेशानी है।

AlSO READ

 

Latest news

spot_img