April 16, 2024
  • होम
  • एक्ट्रेस मोहिना कुमारी के घर दूसरी बार गूंजी बच्चे की किलकारी, दिया बेटी को जन्म

एक्ट्रेस मोहिना कुमारी के घर दूसरी बार गूंजी बच्चे की किलकारी, दिया बेटी को जन्म

नई दिल्ली: सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस मोहिना कुमारी के घर फिर से बच्चे की किलकारी गूंजी है, उन्होंने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है और इस बार उनके घर में लक्ष्मी आई है, एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने अब एक बेटी को जन्म दिया है. साल 2019 में सुयश रावत से उन्होंने शादी की थी और तीन साल बाद बेटे अयांश को जन्म दिया था

एक्ट्रेस मोहिना कुमारी ने वैसे तो ‘प्यार तूने क्या किया’, ‘सिलसिला प्यार का’ ‘कुबूल है’ और ‘नया अकबर बीरबल’ जैसे कई फेमस सीरियल्स में काम किया है, लेकिन ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘कीर्ति गोयनका सिंघानिया’ बनकर उन्होंने सबके दिलों में बैठ गई. मोहिना के फैन पेज से ये पता चला है कि उनके दूसरे बच्चे का जन्म हो गया है और इस बार उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है. मां और बेटी दोनों के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद घर पर परिवार में उनका जोरदार स्वागत भी हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by princess of reva (@mohena.ksingh)

 

घर में हुआ जोरदार स्वागत

इस फैन पेज पर एक वीडियो अपलोड हुआ है जिसमें एक्ट्रेस मोहिना कुमारी के पति सुयश बेटे अयांश को गोद में थामे नजर आ रहे हैं और अयांश को उनकी छोटी बहन से मिलवाया जा रहा है. वो नन्ही सी परी को बहुत ही प्यार से देख रहा है. इस दौरान आसपास रिश्तेदार और दोस्त भी मौजूद हैं. सभी खुशी से झूम रहे हैं।

ये भी पढ़ें- सुपरहिट है ये जीव, इसका प्रोटीन मिल जाए तो कभी बूढ़ा नहीं होगा इंसान, रिसर्च में हुआ खुलासा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो