June 25, 2024
  • होम
  • Brahmastra: पहले पार्ट में ही देव के कैरेक्टर से पर्दा उठाना चाहते थे अयान मुख़र्जी, फिर सोचा..

Brahmastra: पहले पार्ट में ही देव के कैरेक्टर से पर्दा उठाना चाहते थे अयान मुख़र्जी, फिर सोचा..

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : October 2, 2022, 9:50 pm IST

मुंबई: ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान देव के कैरेक्टर के बारे में खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वो पहले पार्ट में ही देव का चेहरा रिवील करने वाले थे। लेकिन फैंस के मन में उत्सुकता पैदा करने के लिए उन्होंने इसे पहले पार्ट में नहीं दिखाया।

उनकी फिल्म में ये स्मार्टनेस काम भी आई तभी तो लोगों को जानने में दिलचस्पी है कि आखिर ब्रह्मास्त्र 2 में कौन देव का रोल प्ले करेगा। फैंस कयास लगा रहे है कि ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, शाहरुख खान जैसे कई सेलेब्स देव का किरदार अदा कर सकते हैं।

देव है पसंदीदा किरददर

अयान कहते हैं, ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव को बनाते वक्त एक ऐसा समय आया, जब हम देव के विजन के बारे में सोच रहे थे। ब्रह्मास्त्र की असली कहानी और जंग को पार्ट 2 में खुलकर दिखाया जाएगा। देव की बात करूं तो ये मेरे करियर का सबसे पसंदीदा कैरेक्टर होने वाला है और मुझे उम्मीद है कि आने वाले तीन साल मेरे लिए अच्छे होंगे, जहां हम आपके लिए इसे पूरा करेंगे।

डायरेक्टर ने क्या कहा ?

अयान ने आगे कहा, ‘अगर सच कहूं तो लंबे वक्त से हम देव के कैरेक्टर के चेहरे के खुलासे के साथ ही फिल्म का एन्ड करने वाले थे लेकिन बहुत सोच विचार और ऑडियंस के मन में कुछ विचार पैदा करने की इच्छा के साथ हमने फिल्म को वहां ख़त्म नहीं किया।

410 करोड़ में बनी है फिल्म

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र का बजट 410 करोड़ का है। ​​इस फिल्म में रणबीर और आलिया साथ में पहली बार नजर आए। आपको बता दें, ब्रह्मास्त्र, रणबीर की पिछली 6 फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से ज्यादा का कलेक्शन किया है। जो हाल इन दिनों हिंदी सिनेमा का हो रखा है उस बीच ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन ने एक उम्मीद मेकर्स, स्टार्स और निर्देशकों के लिए जगाई है। पहले दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 37 करोड़ कमाए हैं। वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 75 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है।

 

Mahatma Gandhi Jayanti 2022: महात्मा गांधी की 153वीं जयंती आज, देश कर रहा है बापू को नमन

Navratri 2022: महाष्टमी के दिन कैसे करें महागौरी की पूजा अराधना, जाने पूजा की पूरी विधि

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन