June 17, 2024
  • होम
  • Aryan Khan: आर्यन खान की बेबसीरीज 'स्टारडम' की शूटिंग हुई खत्म, केक काटकर जश्न मनाने का वीडियो हुआ वायरल

Aryan Khan: आर्यन खान की बेबसीरीज 'स्टारडम' की शूटिंग हुई खत्म, केक काटकर जश्न मनाने का वीडियो हुआ वायरल

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : May 26, 2024, 4:41 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. शाहरुख खान के बाद सुहाना खान के बाद अब उनके बेटे आर्यन भी अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं. अपने काम से एक्टर शाहरुख खान ने दुनिया भर में लोकप्रियता हासिल की है. बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) भी अब उन्हीं की राह पर चल पड़े हैं. शाहरुख खान के बच्चे अपने पिता की विरासत को आगे ले जा पाते हैं कि नहीं यह उनके फैंस देखने को बेताब हैं.आपको बताते चलें कि दे कि गौरी और शाहरुख के बेटे आर्यन खान एक्टर के तौर पर नहीं बल्कि डायरेक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं और उनकी अपकमिंग वेब सीरीज स्टारडम की शूटिंग पूरी हो गई है.

आर्यन ने मनाया जश्न

अपने शो ‘स्टारडम’ की शूटिंग को हाल में आर्यन खान (Aryan Khan) ने कम्पलीट किया है जोकि रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. इस शो की शूटिंग पूरी होने पर कास्ट और क्रू ने एक रैप-अप पार्टी के साथ इस खुशी का जश्न मनाया है, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. उनके फैंस अब इस सीरीज की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन के काम को लोग स्क्रीन पर देखने के बेताब हैं. फैंस यह जानने के लिए भी उत्सुक हैं कि इस मच अवेटेड शो में क्या-क्या होने जा रहा है.

लोग कर रहे हैं बेसब्री से इंतजार

आर्यन खान (Aryan Khan) की स्टारडम सीरीज उन लोगों के लिए एक एक्साइटिंग एक्सपीरियंस होने जा रही है, जो शो के प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें दें कि स्टारडम 6 एपिसोड्स की वाली सीरीज है. यह इसके नाम से ही पता चल रहा है यह शो इंडस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमेगा. इस सीरीज के बारे में यहां तक भी है किकहा जा रहा है कि शाहरुख खान और रणवीर सिंह भी इसका पार्ट हो सकते हैं. जिसमें मशहूर टीवी एक्ट्रेस गौतमी कपूर भी दिखाई दे सकती हैं.

ये भी पढ़ें- Aryan Khan: सैफ अली के खान के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे हैं आर्यन खान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन