June 17, 2024
  • होम
  • Arbaaz Khan: साउथ इंडस्ट्री नहीं करती बॉलीवुड अभिनेताओं की इज्जत, अरबाज खान के इस बयान से मची हलचल

Arbaaz Khan: साउथ इंडस्ट्री नहीं करती बॉलीवुड अभिनेताओं की इज्जत, अरबाज खान के इस बयान से मची हलचल

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : May 19, 2024, 9:33 am IST

नई दिल्लीः अभिनेता अरबाज खान को बॉलीवुड में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने बॉलीवुड को कई लोकप्रिय फिल्में दीं। अरबाज पटकथा लेखक सलीम खान के बेटे और सुपरस्टार सलमान खान के भाई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अरबाज ने साउथ इंडस्ट्री में बॉलीवुड एक्टर्स की इमेज को लेकर बात की. अभिनेता ने यह भी बताया कि साउथ के लोग बॉलीवुड के लोगों को किस तरह देखते हैं।

अरबाज खान ने किया खुलासा

बॉलीवुड कलाकारों का रुझान साउथ फिल्मों की ओर बढ़ता नजर आ रहा है। बी-टाउन एक्टर्स अक्सर साउथ फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते हैं। अरबाज अपनी अगली फिल्म साउथ में भी विलेन के किरदार में नजर आएंगे। अभिनेता ने अब इस बारे में बात की है कि साउथ बॉलीवुड अभिनेताओं को केवल ग्रे शेड वाली भूमिकाओं में ही क्यों नजर एते हैं।

अभिनेता में क्या कहा

साउथ भारतीय सिनेमा में नकारात्मक भूमिकाओं के लिए बॉलीवुड अभिनेताओं को कास्ट करने पर अभिनेता अरबाज ने कहा, “मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, जो मैंने अभी तक देखा है वह अक्सर कैरेक्टर आर्टिस्ट या नेगेटिव रोल में ज्यादा दिखाई देते हैं मुझे नहीं पता कि क्या उन्होंने वहां पर कभी उत्तर भारत के कलाकार के साथ बड़ी फिल्में की हैं।’

अभिनेता ने आगे कहा, “हमने अब तक जितनी भी फिल्में देखी हैं, जिनमें बॉलीवुड कलाकारों ने दक्षिण भारतीय सिनेमा के कलाकार वेंकटेश, कमल हासन, रजनीकांत, चिरंजीवी, नागार्जुन के साथ काम किया है, लेकिन वह कभी मुख्य भूमिका में दिखाई नहीं देते हैं। हमारी अभिनेत्रियों को वहां लीड रोल में कास्ट करते हैं। उनकी अभिनेत्रियां भी यहां मुख्य भूमिका में कास्ट होती हैं, लेकिन अभिनेताओं के लिए मंजर एकदम अलग है।”

यह भी पढ़ें –

Sai Baba Aarti: बनाना चाहते हैं सभी बिगड़े काम, तो पूजा के समय जरूर करें साईं बाबा की ये आरती

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन