April 23, 2024
  • होम
  • Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे से शादी नहीं करना चाहते थे विक्की, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे से शादी नहीं करना चाहते थे विक्की, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : February 28, 2024, 11:48 am IST

नई दिल्लीः बिग बॉस 17 के बाद भी अंकिता लोकंडे और विक्की जैन लगातार सुर्खियों में हैं। शो में इस जोड़ी की झगड़े को दर्शकों ने खूब पसंद किया। शो में कई बार अंकिता ने विक्की के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में भी बात की, लेकिन बाद में अंकिता ने माना कि उन्होंने यह बात सिर्फ गुस्से में कही थी। खैर, शो खत्म हो गया है और अब यह जोड़ी एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का आनंद ले रही है। इस बीच खबरें है कि विक्की जैन ने पहले अंकिता से शादी करने से इनकार कर दिया था। इस बात का खुलासा खुद अंकिता ने भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के शो पर किया।

अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा

Ankita Lokhande Reveals Vicky Jain Did Not Want To Marry Her; 'Mujhse Darr  Gaya Aur Chala Gaya' - Entertainment
अंकिता लोखंडे ने किया खुलासा

बता दें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन हाल ही में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया के पॉडकास्ट में शामिल हुए। दोनों ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए हैं। अंकिता लोखंडे ने शो में खुलासा किया कि विक्की जैन शुरू में उनसे शादी करने के लिए तैयार नहीं थे। हालांकि इसकी वजह भी बताई. अंकिता कहती हैं, विक्की ने कहा कि मैं शादी नहीं कर सकता और चला गया। उन्होंने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि हमारी जीवनशैली बहुत अलग है। वह बिलासपुर में रहते हैं। मैं यहां मुंबई में रहती थी और उसे लगा था कि उसे बिलासपुर की ही लड़की से शादी करनी चाहिए।

हर चीज का एक सही समय होता है- विक्की जैन

अंकिता की बात सुनने के बाद विक्की जैन ने कमेंट किया और कहा, ‘अंकिता ने मुझे कभी बोलने का मौका नहीं दिया, इसलिए मैं बोल नहीं पाया। मुझे ऐसा लगता है कि हर चीज का एक सही समय होता है। जब हम मिले जब न अंकिता उस स्थिति में थी कि वह शादी करे और न मैं उस स्थिति में था।” बता दें वर्ष 2019 में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने अपने रिश्ते का एलान किया था। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने पांच वर्ष डेट करने के बाद 14 दिसंबर 2021 में शादी की थी।

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो