June 21, 2024
  • होम
  • Ankita Lokhande: विक्की जैन संग तलाक पर अंकिता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अगर हमारा रिश्ता मजबूत नहीं…

Ankita Lokhande: विक्की जैन संग तलाक पर अंकिता ने तोड़ी चुप्पी, कहा- अगर हमारा रिश्ता मजबूत नहीं…

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : February 8, 2024, 12:00 pm IST

नई दिल्लीः बिग बॉस सीजन 17 में दिखाई दीं टीवी की पॉपुलर बहू अंकिता लोखंडे कई वजह से सुर्खियों में रहीं। अंकिता लोखंडे ने सलमान खान के शो में पति विक्की जैन से तलाक की भी बात कही थी। अब हाल ही में उन्होंने बिग बॉस 17 में डिवोर्स तक पहुंची बात पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सफाई पेश की है।

बता दें एक्ट्रेस ने तो नेशनल टीवी पर ये भी कह दिया था कि उन्हें लगता है कि दोनों को अपने रिश्ते से ब्रेक ले लेना चाहिए। अब हाल ही में अंकिता लोखंडे ने शो खत्म होने के काफी दिनों के बाद विक्की जैन से तलाक लेने की बात से चुप्पी तोड़ी है।

अभिनेत्री ने तलाक पर कही ये बातAnkita Lokhande breaks silence on comments about divorcing Vicky on Bigg  Boss 17 - Hindustan Times

अंकिता ने बिग बॉस सीजन 17 से बाहर आने के बाद मनारा संग अपने झगड़ों से लेकर अपनी सास रंजना द्वारा कही बातों पर अपनी सफाई दी है। अब टीवी की पॉपुलर बहू ने विक्की जैन संग तलाक लेने वाली बात पर अपनी प्रतिक्रिया दिखाई है। खबरों के मुताबिक एक बातचीत के दौरान अंकिता लोखंडे ने कहा, हमने वर्षों की दोस्ती के बाद शादी की है। हम सिर्फ बातें कह जाते हैं और लोग उसे बहुत ज्यादा सीरियसली ले लेते हैं। मैं समझदार नहीं हूं और मुझे खुद पर और अधिक काम करने की जरूरत है। मुझे इस बात को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है कि मैं नेशनल टीवी पर क्या बोल रही हूं। मैं अब भी ये सीख रही हूं। अगर हमारा रिश्ता मजबूत न होता, तो हम इतना लड़ते झगड़ते नहीं।

पहले से ज्यादा मजबूत हुआ रिश्ताAnkita Lokhande Addresses Her Statements About Considering A Divorce From Vicky  Jain

अंकिता लोखंडे ने आगे कहा, अगर हम नॉर्मल कपल होते तो ये नहीं होता क्या, सिर्फ यही अंतर है कि हमारा ये झगड़ा टीवी पर आ गया और कैमरा में में दिखाई दिया। हालांकि, इन सब चीजों के कारण से हमारा रिश्ता और भी ज्यादा मजबूत हुआ है। मैं अब जान और समझ गयी हूं कि मैं कहां गलत थी, वो समझ गया है कि वह कहां गलत था। हम दोनों ही पहले से अधिक मजबूत हैं।

यह भी पढ़ें- http://White Paper: जानें BJP के किस फैसले का BSP ने किया समर्थन, कहा- इसका स्वागत होना चाहिए…

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन