Animal: एनिमल के वायरल ‘लिक माई शू’ सीन पर तृप्ति डिमरी ने दी प्रतिक्रिया

नई दिल्लीः तृप्ति डिमरी इस वक्त बॉलीवुड में अपने अभिनय से लोगों को दीवाना बना रहीं हैं। अभिनेत्री की हालिया रिलीज फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में तृप्ति के अभिनय को देख हर कोई उनका कायल हो रहा है और आलम यह है कि अब उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स भी काफी ज्यादा बढ़ रहे हैं। अब फिल्म के ‘लिक माई शू’ सीन पर अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अभिनेत्री ने क्या कहा ?Triptii Dimri reacts on Animal viral lick my shoe scene says If I were there I would have asked to do this

तृप्ति ने कहा की फिल्म रिलीज के पहले दिन मेरे बारे में बहुत कुछ नहीं कहा गया था इसलिए मैंने कहा ठीक है, ऐसा होता है। मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया, लेकिन ठीक है मेरे लिए इतना ही काफी था कि कम से कम लोगों को फिल्म पसंद आ रही है। इसके बाद धीरे-धीरे माहौल बदला, लोगों ने बातें करना शुरू करी और अब यह बड़े पैमाने पर हो रहा है।

इंटरव्यू में अभिनेत्री से पूछा गया कि उनकी दो नेटफ्लिक्स फिल्में, ‘बुलबुल’ और ‘कला’ ने उन्हें एक ठोस कलाकार के रूप में स्थापित किया और अब ‘एनिमल’ ने उन्हें उनके करियर का सबसे बड़ा मंच दिया है। इस पर अभिनेत्री ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया की इतने लंबे वक्त के बाद यह मेरी बड़ी फिल्म थी। मैं भूल गई थी कि बड़े पर्दे पर खुद को देखना कैसा लगता है। एनिमल ने मुझे उन सबकी याद दिला दी। बेशक, एक बड़ी फिल्में अपने प्रभाव के साथ आती है और ज्यादातर दर्शकों तक पहुंचती है। एक कलाकार का बिल्कुल यही सपना होता है कि उनके काम को नए फैंस पसंद करें।

लिक माई शू सीन पर हो रहा है विवाद

दरअसल सोशल मीडिया पर और दर्शकों के बीच ‘लिक माई शू’ सीन पर काफी विवाद हो रहा है। इस सीन के बारे में बताते हुए अभिनेत्री ने कहा उन्होंने स्थिति को पलटने का प्रयास किया और उस दृश्य में खुद को रणबीर के चरित्र के स्थान पर रखा। रणबीर के स्थान पर रखते हुए तृप्ति ने कहा मैंने यह भी सोचा कि यहां एक महिला है जो अपनी पत्नी, पिता, बच्चों, पूरे परिवार को मारने की बात करती है।

अगर कोई मुझसे ऐसा कहे, तो शायद मैं उस व्यक्ति को पीट दूंगी। यहां, वह उससे जूता चाटने के लिए तो कहता है, लेकिन बाद में चला जाता है। वह स्पष्ट रूप से इनमें से बहुत सारे विचारों से गुजर रहा होता है। बाद में जब उनके चचेरे भाई उनसे पूछते हैं कि उन्हें मेरे साथ क्या करना चाहिए, तो वह कहते हैं कि वह जहां जाना चाहती है उसे जाने दो।

यह भी पढ़ें – http://KWK 8: विक्की के अंदाज पर न्यौछावर हुआ था कटरीना का परिवार, करण के शो पर हुआ खुलासा

Latest news