June 17, 2024
  • होम
  • इटली से फ्रांस के बीच लग्जरी क्रूज़ पर अनंत अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन का सिलसिला शुरू, ये सितारे हुए रवाना

इटली से फ्रांस के बीच लग्जरी क्रूज़ पर अनंत अंबानी की प्री वेडिंग फंक्शन का सिलसिला शुरू, ये सितारे हुए रवाना

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : May 27, 2024, 9:15 am IST

नई दिल्लीः मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस साल जुलाई में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी साल मार्च में गुजरात के जामनगर में तीन दिवसीय प्री-वेडिंग फेस्टिवल का आयोजन किया गया था, जिसमें देश-विदेश से कई फिल्म और बिजनेस जगत की हस्तियां शामिल हुई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अब अपने बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी होस्ट करने की तैयारी कर रहे हैं। इसी सिलसिले में मेहमानों का आना शुरू हो गया.

28 से 30 मई के बीच हो सकता है प्री-वेडिंग इवेंट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी 28 से 30 मई के बीच होगी. बताया जा रहा है कि दूसरे प्री-वेडिंग इवेंट की गेस्ट लिस्ट में सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शामिल हो सकते हैं।सलमान खान इस भव्य आयोजन में हिस्सा लेने के लिए स्पेन रवाना हो गए हैं। अभिनेता को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच देखा गया। सलमान खान के अलावा उनके भतीजे निर्वाण खान को भी एयरपोर्ट पर देखा गया और वह भी अपने चाचा के साथ इस बड़े कार्यक्रम में शामिल होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबानी परिवार लग्जरी क्रूज पर करीब 800 मेहमानों का स्वागत करेगा। यह क्रूज़ तीन दिनों में 4,380 किमी की दूरी तय करेगा, जो इटली से फ्रांस के दक्षिण तक यात्रा करेगा। क्रूज पर 800 मेहमानों के अलावा 600 होटल कर्मचारी भी मौजूद रहेंगे.

ये सितारे हुए रवाना

सलमान खान के अलावा महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी पत्नी साक्षी के साथ स्पेन के लिए रवाना हुए. मार्च में जामनगर में प्री-वेडिंग इवेंट में महेंद्र सिंह धोनी ने अपने लुक और स्टाइल से भी खूब ध्यान खींचा था। अब उनकी योजना शादी से पहले इस दूसरे समारोह में शामिल होने की है. इसके अलावा, रणबीर कपूर भी आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा के साथ उनकी दूसरी प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल होने के लिए रवाना हो गए हैं। अनंत अंबानी जुलाई में लंबे समय से मित्र रहीं राधिका मर्चेंट से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये शादी लंदन में हो सकती है. उनकी सगाई 19 जनवरी 2023 को मुंबई में हुई थी। राधिका मर्चेंट एनकोर हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड, वीरेन मर्चेंट और उद्यमी शैला मर्चेंट की बेटी हैं।

यह भी पढ़ें –

Cyclone Remal: झारखंड में अगले दो दिनों तक दिखेगा ‘रेमल’ चक्रवात का असर, तूफानी हवाओं के साथ होगी मूसलाधार बारिश; अलर्ट जारी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन