April 25, 2024
  • होम
  • Alizeh Agnihotri: अलीजेह अग्निहोत्री ने आलिया के वजह से एक्ट्रेस बनने का लिया फैसला, बताया- मज़ेदार किस्सा

Alizeh Agnihotri: अलीजेह अग्निहोत्री ने आलिया के वजह से एक्ट्रेस बनने का लिया फैसला, बताया- मज़ेदार किस्सा

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : November 27, 2023, 11:41 am IST

मुंबई: नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर सौमेंद्र पाढी के निर्देशन में बनी ये फिल्म ‘फर्रे’ से अभिनेता सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखा है. हालांकि अलीजेह ने बताया कि वो कौन-सा लम्हा था, जब उन्होंने एक्ट्रेस बनने का मन बनाया, तो अलीजेह ने इसकी सबसे बड़ी वजह आलिया भट्ट को बताया है.

अलीजेह ने शेयर किया मज़ेदार किस्सा

Salman Khan's Niece Alizeh Agnihotri Impresses Fans With New Ad

अभिनेता सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री ने इंटरव्यू में बताया कि अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म ‘हाईवे’ ने उन्हें अभिनेत्री बनने की प्रेरणा दी है. बता दें कि इस फिल्म में आलिया के साथ मुख्य किरदार में रणदीप हुड्डा थे. दरअसल फ्लाइट में ही अलीजेह ने ठान लिया था कि वो अभिनेत्री ही बनेंगी. साथ ही अलीजेह अग्निहोत्री ने बताया कि अभिनेत्री बनने का फैसला करने के बाद उन्होंने ऑडिशन के रील्स लोगों को दिखाया और फिर उन्हें कैसा प्रतिक्रिया मिला है. अलिजे ने कहा “मैंने अपने सभी ऑडिशन की रील बनाई है और इसे लोगों को दिखाना शुरू भी किया है, और मुझे अच्छी प्रतिक्रिया भी मिलने लगी. फिल्म फर्रे मुझे ऑर्गेनिक तरीके से ऑफर हुई थी, फिर मैंने सोचा कि डेब्यू करने का ये सबसे अच्छा तरीका है. बता दें कि सौमेंद्र सर ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता है”.

बता दें कि 24 नवंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस में रिलीज हुई ‘फर्रे’ को क्रिटिक्स और ऑडियंस से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. साथ ही फिल्म में अलीजेह की एक्टिंग और अदा लोगों को पसंद आई है. दरअसल इस फिल्म का निर्माण अभिनेता सलमान खान ने खुद किया है, हालांकि 3 दिनों में इस फिल्म ने अब तक 2 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

Filmfare OTT Awards 2023: फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में ‘जुबली’ का दिखा जलवा, जानें विजेताओं की पूरी लिस्ट

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन