April 23, 2024
  • होम
  • आलिया-रणबीर का 8 मंजिला बंगला तैयार! बेटी के साथ करेंगे गृह प्रवेश

आलिया-रणबीर का 8 मंजिला बंगला तैयार! बेटी के साथ करेंगे गृह प्रवेश

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : November 9, 2022, 6:16 pm IST

नई दिल्ली : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के घर लक्ष्मी आई है. इसी बात का सबूत है आलिया और रणबीर के उस बंगले का बनकर तैयार होना जिसका काम काफी समय से चल रहा था. पिछले तीन सालों से इस बंगले का काम चल रहा था. बता दें, ये ऋषि कपूर और नीतू सिंह का कृष्णा राज बंगला है जो अब पूरी तरह से तैयार हो गया है. इसे दोबारा बनाया गया है. इस बार हर छोटी बड़ी डिटेल को लेकर आलिया और रणबीर ने खुद ध्यान दिया है. ख़ास बात ये है कि दोनों इस घर में अपनी नई नन्हीं मेहमान के साथ प्रवेश करने वाले हैं.

साथ रहेगा पूरा परिवार

कपूर प्रिंसेस का गृह प्रवेश इसी घर में होने जा रहा है. इस बंगले में पूरा परिवार एक साथ मिलजुलकर रहने वाला है. जिसमें पूरा कपूर परिवार यानी नीतू कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और कपूर प्रिंसेस के साथ रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी समारा भी शामिल हैं. ये बंगला 8 मंजिला है. जिसमें एक-एक फ्लोर करके सभी के लिए जगह बनवाई गई है. कंस्ट्रक्शन के दौरान नीतू कपूर संग कई बार कपल को जाते देखा गया है. इस बंगले को खुद आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने मिलकर तैयार करवाया है.

डिटेलिंग

बिल्डिंग की डिटेलिंग को लेकर बात करें तो खबरें हैं कि एक फ्लोर नीतू कपूर का होगा। यहां वह अकेली रहेंगी. दूसरा फ्लोर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का होगा जहां उनकी प्रिंसेस साथ रहेंगी. तीसरा फ्लोर बेबी गर्ल के लिए अलग से तैयार किया जा रहा है जब वह बड़ी हो जाएंगी तो इसपर उन्हें शिफ्ट किया जाएगा. चौथे फ्लोर पर रणबीर कपूर की बहन और आलिया भट्ट की ननद रिद्धिमा कपूर और उनकी बेटी के लिए रखा गया है.

यह भी पढ़ें-

EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर, 3 सवालों के जवाब पर अदालत ने दिया फैसला

EWS आरक्षण को हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने गरीब सवर्णों के हक में दिया फैसला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन