May 30, 2024
  • होम
  • इंटरव्यू से पहले रणबीर ने आलिया के साथ किए रिहर्सल, जिम्मेदारी बाटेंगे दोनों

इंटरव्यू से पहले रणबीर ने आलिया के साथ किए रिहर्सल, जिम्मेदारी बाटेंगे दोनों

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : July 11, 2022, 7:40 pm IST

मुंबई: रणबीर कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में अपनी निजी जिंदगी के बारे में एक खुलासा किया है। एक्टर ने कहा कि ‘उन्होंने पैरंटहुड के बारे सवालों को लेकर खुद को तैयार करने के लिए आलिया के साथ मॉक इंटरव्यू किये थे। जिससे की वो पेरेंटिंग के सवालों का जवाब एक प्रो की तरह दे पाएं।

इंटरव्यू के लिए रणबीर ने किया था रिहर्सल

रणबीर कहते हैं, “मुझे पता था शमशेरा को प्रमोट करते समय मुझसे पेरेंटिंग को लेकर कई सवाल पूछे जाने हैं। इसलिए मैं आलिया के साथ पहले से ही काफी रिहर्सल कर चुका हूं। वह मुझसे पूछ रही थी कि ‘रणबीर, आप पिता बनने वाले हो, आप क्या कहना चाहोगे?’ लेकिन ये तो सिर्फ शब्द थे, और मैं उस एहसास को आपको बता नहीं सकता हूं, जो मैं सच में फील करता हूं। मैं बहुत खुश और उत्सुक हूं, साथ ही बहुत नर्वस भी हूं। लेकिन मैं इस ख़ुशी के लिए ग्रेटफुल भी हूं।

जिम्मेदारियों को बाटेंगे रणबीर और आलिया

एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था “आलिया और मैं बाते करते रहते हैं कि कैसे हम अपनी जिम्मेदारियों को बाटें। कैसे हम अपने काम को मैनेज करेंगे। हम ऐसी जनरेशन में बड़े हुए हैं, जहां हमारे पिता काम में काफी व्यस्त रहते थें। और ज्यादातर वक्त बाहर ही रहते थे, इसलिए हमें हमारी मां ने ही पाला है और हम उनके ज्यादा करीब है। मैं अपने बच्चे के साथ एक अलग डायनामिक चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि वो मुझे भी जाने, मेरे भी करीब हो।’

रणबीर के प्रोजेक्ट्स

रणबीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में, लव रंजन की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म शामिल है। जिसमें श्रद्धा कपूर के साथ उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी। एक्टर अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट वन’ में जल्द आने वाले हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में नजर आएंगे।

 

आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर फिर होगा रिलीज, जानें पूरी कहानी

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन