June 21, 2024
  • होम
  • Pregnancy के वक़्त आलिया ने ऐसा किया था फील, Ranbir Kapoor का खुलासा

Pregnancy के वक़्त आलिया ने ऐसा किया था फील, Ranbir Kapoor का खुलासा

  • WRITTEN BY: Amisha Singh
  • LAST UPDATED : March 20, 2023, 5:14 pm IST

मुंबई: रणबीर कपूर बॉलीवुड के सबसे मशहूरअभिनेताओं में से एक हैं। रणबीर फिलहाल अपनी हालिया रिलीज ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की सफलता को एन्जॉय कर रहे हैं। इस फिल्म में वे पहली बार श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे। वहीं, घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग के 12 दिनों के अंदर ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली। हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया के साथ डिलीवरी रूम में अपने अनुभव के बारे में बात की।

 

डिलीवरी रूम में आलिया ने किया ये फील!

रणबीर कपूर अपनी कजिन करीना कपूर के शो ‘वॉट वीमेन वॉन्ट’ में आए थे। इस दौरान अभिनेता ने खुद को एक पिता के रूप में ब्रांडेड किया। रणबीर ने डिलीवरी रूम में अपने अनुभव के बारे में भी बताया, यह “बहुत अच्छा” था। इसके साथ ही ये भी खुलासा हुआ कि राहा के जन्म के वक्त वो एक हफ्ते तक अस्पताल में रही थीं। उन्होंने इसे जादुई पल बताया जब आलिया ने अपनी बेटी को गले लगाया।

 

रणबीर कपूर खुद को मानते हैं खुशकिस्मत

खुद को पिता के तौर पर रेटिंग देने के मुद्दे पर रणबीर ने कहा कि वह खुद को 7 की रेटिंग देना चाहेंगे। रातों की नींद ख़राब हो जाती है क्योंकि जब आप अपने पहले बच्चे की भावनाओं को महसूस करते हैं और वह हमारे बीच बिस्तर पर सोती है, तो उसकी जरा सी भी हलचल आपको अलर्ट कर देती है।

 

दूर होने पर आती है बेटी की याद

इससे पहले कोलकाता में एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणबीर ने खुलासा किया था कि वह अपनी बेटी को बहुत मिस करते हैं और उसकी तस्वीरें देखते रहते हैं। अभिनेता ने कहा- “मैं घर नहीं छोड़ना चाहता। आज सुबह वह मेरी फ्लाइट से सिर्फ 20 मिनट पहले मेरे साथ थी और उसके साथ ने मुझे फ्रेश किया। मुझे उसकी बहुत याद आती है, मैं उसकी तस्वीरों को देखना बंद नहीं कर सकता। मुझे कभी नहीं पता था कि इसका एक बड़ा हिस्सा है। जब मैं घर पर होता हूँ, तो मेरे पास यह हर समय होती है और यह जादुई है।”

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

 

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन