June 15, 2024
  • होम
  • Alia Bhatt To Kangana Ranaut : कंगना के 'पापा की परी' वाले बयान पर अब आलिया ने दिया करारा जवाब

Alia Bhatt To Kangana Ranaut : कंगना के 'पापा की परी' वाले बयान पर अब आलिया ने दिया करारा जवाब

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : February 22, 2022, 10:05 pm IST

संबंधित खबरें

Alia Bhatt To Kangana Ranaut 

नई दिल्ली, Alia Bhatt To Kangana Ranaut  फ़िल्मी बच्चो पर कंगन रनौत हमेशा ही बरसती रहती हैं. बीते दिनों वह आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई को लेकर भी तंज कस्ती नज़र आयी थी. साथ ही उन्होंने आलिया को ‘पापा की परी’ का टैग भी दे दिया था. अब इस बात पर आलिया ने भी कंगना को जवाब दिया है.

आलिया भट्ट ने दिया जवाब

पिछले दिनों आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई के लिए अपना अगला गाना रिलीज़ करने कोलकाता आयी हुई थी. यहाँ पर उनसे बीते दिनों उनको लेकर कंगना द्वारा किये गए बयान पर सवाल किया गया तो उनका जवाब कुछ ऐसा था. ‘प्रभु श्रीकृष्ण ने गीता में कहा है कि कुछ ना करना भी कई बार करना होता है. मैं बस यही कहना चाहूंगी.’ इसे सुनकर तो ऐसा ही लगता है की आलिया इस बार कंगना को बिना बोले अपने काम से ही मात देने की तैयारी में हैं. शायद इसीलिए वह इस विवादित मुद्दे से खुद ब खुद बाहर रहना पसंद करती हैं.

इस किताब पर आधारित है गंगूबाई

आलिया भट्ट की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी एस हुसैन जैदी की किताब, माफिया क्वींस ऑफ मुंबई (Mafia Queens of Mumbai) से प्रेरित है. इस फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं. फिल्म संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनाई जा रही है. जहां सिनेमा घरों में फिल्म 25 फरवरी को देखी जा सकेगी. फिल्म में आलिया के अलावा आलिया भट्ट के अलावा अजय देवगन,विजय राज, सीमा पाहवा और शांतनू माहेश्वरी भी मुख्य किरदारों में सामने आएँगे.

यह भी पढ़ें:

Fodder Scam: RJD को बड़ा झटका, चारा घोटाले से जुड़े डोरंडा कोषागार मामले में लालू यादव दोषी करार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन