आलिया-रणबीर की शादी में होंगे इस तरह के पकवान, ये है मेन्यू

मुंबई, इस समय गॉसिप के गलियारों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की खबरें छाई हुई हैं. आलिया और रणबीर की शादी इस समय हॉट टॉपिक बनी हुई है. अब शादी-ब्याह का मौका हो और खाने पर बात न हो, ऐसा कैसे हो सकता है. अपने इकलौती बेटे रणबीर कपूर की शादी में नीतू कपूर कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं, इसलिए रणबीर की शादी में मेहमानों के लिए कस्टमाइज़्ड क्विजीन का खाना रहने वाला है.

दिल्ली से बुलाए गए स्पेशल शेफ

बेटे रणबीर कपूर की शादी में नीतू कपूर कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं, इसलिए खबरें हैं कि उन्होंने शादी के लिए ख़ास दिल्ली से शेफ की टोली बुलाई है. ये तो सभी को पता है कि कपूर खानदान खाने-पीने का बहुत शौकीन है. ऐसे में, वीकेंड पर परिवार इकट्ठा होकर लंच या डिनर पार्टीज एन्जॉय करता है.

बैशाखी पर ही क्यों सात फेरे लेने वाले हैं रणबीर आलिया?

खबरों के मुताबिक शादी में करीब 50 फ़ूड काउंटर्स होने वाले हैं. जिसमें इटैलियन, मेक्सिकन, पंजाबी और अफगानी खाने के स्टॉल्स भी होंगे, वहीं, खबरें ये भी हैं कि बेटे रणबीर कपूर की शादी के लिए नीतू कपूर ने दिल्ली और लखनऊ से स्पेशल शेफ्ट की टोली को बुलाया है. कहा जा रहा है कि दिल्ली की चाट का भी अलग से एक स्पेशल काउंटर होगा. लखनऊ से आए शेफ्स नॉन-वेजिटेरियन क्यूजीन्स पर फोकस करेंगे और वे कबाब और बिरयानी जैसे डिशेज़ बनाएंगे.

चाचा ने कन्फर्म की शादी की डेट

आलिया भट्ट और रबीर कपूर की शादी की खबरें इस समय सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं, खबरें थी कि आलिया और रणबीर 15 या 16 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन अब आलिया के चाचा ने इनकी शादी की कोई और ही डेट बताई है. आलिया के चाचा रॉबिन भट्ट का कहना है कि 13 तारीख को मेहंदी है और 14 तारीख को शादी. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के फैन्स इस खबर को सुनकर ख़ुशी से नाच उठे हैं. रॉबिन भट्ट ने डेट बताते हुए कहा कि या तो आप मेरी बात पर भरोसा कर लें या मान लें कि शादी नहीं हो रही है.

Booster Dose Cost : कोविशील्ड और कोवैक्सीन की बूस्टर डोज के दामों में कटौती, जानिए पहले और वर्तमान कीमत

Latest news