May 23, 2024
  • होम
  • रणबीर आलिया की शादी को चाचा ने किया कन्फर्म, कहा- आ गया न्योता

रणबीर आलिया की शादी को चाचा ने किया कन्फर्म, कहा- आ गया न्योता

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : April 8, 2022, 6:29 pm IST

मुंबई, इस वक्त हर ओर सबसे ज्यादा चर्चा अगर किसी चीज़ की है तो वो है आलिया रणबीर की शादी. आलिया रणबीर की शादी सुर्ख़ियों में तो बनी हुई है, लेकिन अब तक शादी को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई थी. कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि आलिया-रणबीर 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जानेगे, इसी कड़ी में अब बॉलीवुड के सबसे चहेते कपल की शादी पर आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट की मुहर लग गई है. यानी ये पक्का है कि आलिया और रणबीर रील लाइफ से निकलकर अब रियल लाइफ में भी एक होने जा रहे हैं.

चाचा को मिला न्योता

बता दें रॉबिन भट्ट महेश भट्ट और मुकेश भट्ट के हाफ ब्रदर हैं, जो बॉलीवुड के जाने-माने लेखक भी हैं. रॉबिन भट्ट ने ही ये बात कन्फर्म की है कि बहुत जल्द आलिया और रणबीर की शादी होने वाली है. बॉलीवुड के इस कपल का वेडिंग फंक्शन चार दिन का होगा, जिसका जश्न रणबीर कपूर के पुश्तैनी घर यानि आरके हाउस में होगा. भट्ट परिवार की तरफ से रॉबिन भट्ट को न्योता भी मिल चुका है और आलिया रणबीर की शादी पर मुहर लग चुकी है.

शादी में शामिल नहीं होंगे संजू बाबा

खबरें हैं कि कपूर और भट्ट परिवार ने संजय दत्त को शादी में इन्वाइट में नहीं किया गया है, लेकिन संजू बाबा रणबीर कपूर के बहुत करीबी हैं इसलिए उनके आलिया रणबीर की रिसेप्शन पार्टी में शामिल होने की खबरें हैं.

शादी के बाद इस फिल्म की शूटिंग करेंगी आलिया

खबरों की मानें तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 17 अप्रैल 2022 को होने वाली है. अब खबर आई है कि आलिया भट्ट शादी के बाद अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘आलिया मई के महीने में अपनी हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करने वाली हैं, अप्रैल के बीच में अपनी शादी के बाद आलिया फिल्म की शूटिंग के लिए अमेरिका के लिए निकलने वाली हैं.

 

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर के फैसले को बताया गैर संवैधानिक

Story Of Sher Singh Raana : शेर सिंह राणा की बायोपिक करेंगे विद्युत जामवाल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन