April 25, 2024
  • होम
  • रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: बेबी बंप के साथ एक बार फिर हुई आलिया की तस्वीर वायरल, देखे जरूर

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: बेबी बंप के साथ एक बार फिर हुई आलिया की तस्वीर वायरल, देखे जरूर

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : July 21, 2022, 5:29 pm IST

मुंबई: आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों और प्रेग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियों में है। उनकी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ जल्द ही बड़े पर्दे पर कदम रखने वाली है। साथ ही आलिया भट्ट मां बनने वाली हैं। हाल ही में एयरपोर्ट पर आलिया का बेबी बंप नजर आया था और अब एक बार फिर से ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट पर आलिया भट्ट का बेबी बंप नजर आया है। आलिया इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। बता दें इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

शूटिंग हुई पोस्टपोन

हाल ही में खबर आई थी कि “आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए करण ने फिल्म के एक मुख्य सीक्वेंस के शूटिंग शेड्यूल को पोस्टपोन करने का विचार बनाया है। पहले इस सीन की शूटिंग अगस्त में होने वाली थी लेकिन अब ये आलिया की डिलीवरी के बाद की जाएगी। करण ने आलिया के साथ इस 10-15 दिन के शेड्यूल को 2023 के पहले तिमाही में शूट करने का विचार बनाया है। शूटिंग में देरी होने के कारण से फिल्म की डेट को भी आगे बढ़ाया जा सकता है।

करण जौहर करेंगे वापसी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक फैमिली ड्रामा मूवी है। जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा धर्मेंद और शबाना आज़मी उनके माता-पिता का रोल निभाएंगे। इस फिल्म से करण जौहर निर्देशन में वापसी कर रहे हैं।

इन फिल्मों में नजर आएंगी आलिया

टॉम हार्पर की फिल्म नेटफ्लिक्स के लिए एक नई स्पाई फ्रेंचाइजी साबित हो सकती है। अगर फिल्म सक्सेसफुल रही तो इसके सीक्वल में भी आलिया भट्ट नजर आएंगी । एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया, रणबीर कपूर संग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है और एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में इसके अलावा फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में भी आलिया नजर आएंगी। डार्लिंग्स का टीजर रिलीज हो चुका है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Vice President Election 2022: जगदीप धनखड़ बनेंगे देश के अगले उपराष्ट्रपति? जानिए क्या कहते हैं सियासी समीकरण

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन