बेबी बंप को लेकर आलिया हुई ट्रोल, पिंक ट्रांसपेरेंट टॉप में दिया ऐसा पोज!

मुंबई: आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ अपनी शादी के दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का अनाउन्समेंट कर फैंस को गुड न्यूज़ दी थी। तब से, आलिया के पब्लिक अपीयरेंसेज का काफी इंतजार किया जा रहा है और उनके हर लुक को उनके फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। रणबीर और आलिया अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। वहीं रणबीर और आलिया की लेटेस्ट पब्लिक अपीयरेंस में आलिया के फैशन सेंस को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

आलिया ने की बड़ी गलती

अभिनेत्री (Alia Bhatt) कई दिनों बाद कैमरे के सामने दिखी है। अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन्स के लिए निकलीं आलिया गुलाबी रंग की एक शिफॉन ड्रेस में दिख रही हैं। ड्रेस में तो वो अच्छी दिख रही हैं लेकिन ड्रेस के नीचे आलिया ने काली रंग की जीन्स पहनी हुई है जो देखने में काफी अजीब है। इतना ही नहीं, उनकी शिफॉन ड्रेस ट्रांसपेरेंट है जो देखने में थोड़ा अजीब लग रहा है।

आलिया भट्ट हुई ट्रोल

शिफॉन ड्रेस के नीचे जीन्स तो अजीब लग ही रही है, इतना ही नहीं, जीन्स की फिटिंग भी बहुत बेकार लग रही है। शिफॉन की ट्रांसपेरेंट ड्रेस से उनका बेबी बंप वाला हिस्सा साफ नजर आ रहा है और उनके लुक को कई लोग ट्रोल कर रहे हैं। कई यूजर्स ने आलिया की तस्वीरों के नीचे लिखा है कि उन्होंने किस तरह के कपड़े पहने रखें हैं और उनका लुक इतना अजीब क्यों लग रहा है।

बेबी बंप का उड़ाया था अभिनेता ने मजाक

लाइव सेशन के दौरान आलिया ने कहा- हम फिल्म को अच्छे लेवल पर प्रमोट करेंगे, हम फिल्म को प्रमोट करने हर जगह पर जाने वाले हैं। लेकिन अभी हम इतना नहीं फैल सकते हैं, क्योंकि हमारा सारा ध्यान कहीं और भी है।’ इतने में रणबीर ने आलिया के बेबी बंप की तरफ इशारा करते हुए कहा कि क्योंकि अभी कोई और फैल रहा है।’ रणबीर के इस जोक पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें इमोशनलेस और इनसेंसिटिव कह रहे हैं।

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news