April 12, 2024
  • होम
  • ट्विन्स बच्चों पर आलिया ने दिया अपना रिएक्शन, बताई पूरी सच्चाई

ट्विन्स बच्चों पर आलिया ने दिया अपना रिएक्शन, बताई पूरी सच्चाई

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : July 26, 2022, 7:50 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्‌ट जल्द माता-पिता बनने वाले हैं। शमशेरा’ के प्रमोशन के दौरान उन्होंने पिता बनने के बारे में खुलकर बात की है। इस दौरान उन्होंने एक कमेंट किया था जिसके बाद सबको लगने लगा कि वो और आलिया ट्विन्स बच्चों के पेरेंट्स बनने वाले हैं। अब आलिया ने रणबीर की इस बात पर अपना रिएक्शन दिया है। क्या आप जानना चाहेंगे आलिया ने क्या कहा।

जुड़वा बच्चों आलिया ने क्या कहा ?

आलिया कहती हैं कि वह एक मजाक था। उन्होंने बताया कि वो एक बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। एक इंटरव्यू में आलिया कहती हैं कि ‘हे भगवान, रणबीर ने किसी रील पर कुछ मजाक किया था। ये मजाक कर रणबीर ने अपने ही पैरों पर कुल्हाड़ी मार दी। अब आलिया की इस बात से तो ऐसा ही लग रहा है कि रणबीर सचमुच मजाक ही कर रहे थें।

रणबीर का वीडियो

एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर को दो सच और एक झूठ का खेल खेलने को कहा गया था। कुछ सेकेंड सोचने के बाद रणबीर ने कहा, ‘मेरे जुड़वा बच्चे हैं, मैं एक बहुत बड़ी पौराणिक फिल्म का हिस्सा बना हूं, मैं काम से लंबा ब्रेक लेने वाला हूं।’ऐसे में फैंस को लगता है कि आलिया और रणबीर जुड़वा बच्चों के माता-पिता बनने वाले हैं।

रणबीर हो गए थे गुस्सा

दिल्ली में शमशेरा के प्रमोशन के दौरान आलिया भट्ट के ट्विन्स बच्चे एक्सपेक्ट करने के बारे में जब रणबीर से पूछा गया तो उन्होंने कहा- कंट्रोवर्सी क्रिएट मत कीजिए। उन्होंने मुझसे तीन स्टेटमेंट देने को कहा था, जिनमें से दो सच और एक गलत थीं। अब मैं ये बता नहीं सकता कि इनमें सच क्या है और झूठी बात कौन सी है।

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो