June 14, 2024
  • होम
  • Alia Bhatt On Gangubai kathiawadi : मीना कुमारी ने आलिया को गंगुबाई बनने में की मदद, फिल्मों से ली ट्रेनिंग

Alia Bhatt On Gangubai kathiawadi : मीना कुमारी ने आलिया को गंगुबाई बनने में की मदद, फिल्मों से ली ट्रेनिंग

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : February 12, 2022, 5:32 pm IST

संबंधित खबरें

Alia Bhatt On Gangubai kathiawadi

नई दिल्ली, Alia Bhatt On Gangubai kathiawadi  आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर में आलिया की जबरदस्त एक्टिंग ने फिल्म के लिए तापमान और भी हाई कर दिया है. एक्ट्रेस ने गंगुबाई के रोल में ढलने के लिए क्या किया आइये आपको बताते हैं.

दमदार किरदार गंगुबाई के लिए आलिया ने काफी मेहनत की है. इस फिल्म में वह एक वैश्या और पॉलिटिकली एक्टिव महिला गंगुबाई के किरदार में नज़र आएंगी. जहां एक बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी एक्टिंग क्लास का भी खुलासा किया है. दरअसल फिल्म में किरदार में ढ़लने के लिए अभिनेत्री आलिया ने बहुत सी क्लासिक फिल्में देखी थी. मेकर्स चाहते थे कि उनकी हीरोइन एक्सप्रेशंस के लिए मीना कुमारी को देखें. उनके हाव-भाव को देख कर सीखें. और ऐसा ही आलिया ने भी किया. अब उनकी कमाल की परफॉरमेंस का सभी को इंतज़ार है.

सेट पर मिला घर के खाने का मज़ा

आलिया ने बातचीत के दौरान बताया कि उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्म की शूटिंग के दौरान मेकर्स घर का खाना-खाने की नसीहत देते थे. साथ ही उन्हें अधिक खाने के लिए भी कहा गया था. उन्होने बताया की इस दौरान उन्होने अपने खानपान का काफी लुत्फ़ भी उठाया.

हीरोइन का चार्म खो चुके हैं- आलिया

आलिया ने बताया की कैसे उन्होंने जब शबाना आज़मी, मधुबाला और मीना कुमारी को देखा तो उन्हें महसूस हुआ कि आज हम वह चार्म खो चुके हैं. एक्टर होना अलग बात हैं और एक हीरोइन होना अलग. आगे वह बताती हैं, ‘जब मैं गोल्डन क्लासिक फिल्मों में एक्ट्रेसेस को देखती थी तो मेरे रोंगटे खड़े हो जाते थे. अब सिचुएशन बदल चुकी है. हम हीरोइन को प्रेजेंट करने का चार्म खो चुके हैं.’

यह भी पढ़ें:

Hijab Row: कर्नाटक में बढ़ते विवाद के बीच शिक्षण संस्थान 16 फरवरी तक किए गये बंद

Horrific Accident in Rajasthan भिवाड़ी में निर्माणाधीन इमारत हुई जमींदोज, एक की मौत- दर्जन भर मजदूर हुए घायल

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन