April 22, 2024
  • होम
  • आलिया की मेहँदी में फूट-फूटकर रोईं बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन, शेयर की अनदेखी तस्वीर

आलिया की मेहँदी में फूट-फूटकर रोईं बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन, शेयर की अनदेखी तस्वीर

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : April 30, 2022, 9:47 pm IST

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस समय अपने नेशनल-इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स और शादी को लेकर चर्चा बनी हुई हैं. आल‍िया की शादी को अब 15 दिन बीत चुके हैं, लेकिन उनकी वेड‍िंग फेस्ट‍िव‍िटीज की कई फोटोज अब भी अनदेखी हैं. इसी कड़ी में आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन ने उनकी कुछ अनदेखी तस्वीरें साझा की हैं. आकांक्षा ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए आलिया के फैंस को एक बड़ी ट्रीट दी है. इन फोटोज में आकांक्षा अपनी ब्रेस्ट फ्रेंड आलिया के लिए रोटी नज़र आ रही हैं.

आकांक्षा ने शेयर की मेहँदी की तस्वीरें

आलिया की बेस्ट फ्रेंड आकांक्षा रंजन कपूर ने मेहंदी सेरेमनी की एल्बम शेयर की है जिसमें वे व्हाइट स्लीवलेस डीप नेक ब्लाउज के साथ पीले रंग की साड़ी में कहर ढा रही हैं. मुस्कुराते हुए, हाथ में कोल्ड ड्र‍िंक का ग्लास लिए डांस करते हुए और साइड पोज देते आकांक्षा की ये तस्वीरें काफी कुछ बयां करती हैं. आकांक्षा की इस एल्बम में कुछ भावुक पल भी देखने को मिले, जिसमें वो फूट-फूटकर रोती नज़र आ रही हैं.

आकांक्षा, आल‍िया के मेहंदी लगे हाथों को थामे, फूट-फूटकर रोती नजर आ रही हैं. उनकी आंखों से आंसू साफ़ झलक रहे हैं. इन तस्वीरों में आकांक्षा फूट-फूटकर रोती दिखाई दीं. वहीं दूसरी फोटो में आकांक्षा रोनी सूरत बनाए करण जौहर से कुछ इशारा करती नजर आ रही हैं. आकांक्षा ने आलिया-रणबीर की मेहंदी सेरेमनी की यह तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को बड़ा तोहफा दिया है. इन तस्वीरों में भले ही आल‍िया की एक फोटो नजर आ रही हो, लेकिन उनके लिए भावुक उनकी सहेल‍ियों का प्यार साफ़ नज़र आ रहा है.

आलिया ने ससुर के साथ शेयर की भावुक तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली फोटो शेयर की है. इस तस्वीर में आलिया के साथ उनकी सास नीतू कपूर, रणबीर और ससुर ऋषि कपूर नज़र आ रहे हैं. आलिया की ये तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही है.

 

दिल्ली में 72 साल बाद गर्मी ने ऐसा किया बेहाल, अभी और बढ़ेगा तापमान

IPL2022 के 44वें मुकाबले में भिड़ेंगे मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो