Friday, February 3, 2023
spot_img

Alia-Ranbir Daughter Photo : लो आ गई बेटी के साथ आलिया-रणबीर की पहली तस्वीर

नई दिल्ली : ये साल बॉलीवुड के भट्ट और कपूर परिवार के लिए काफी ख़ास रहा. जहाँ आलिया और रणबीर के घर नन्ही परी के कदम पड़ते ही परिवार में ख़ुशी का माहौल है. इस बात की जानकारी स्टार कपल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से दी थी. चाहे बात शादी की ख़बरों की हो या फिर बात उनकी प्रेग्नेंसी की न्यूज़ की. स्टार कपल अपने फैंस को हमेशा अपने निजी जीवन से जोड़कर रखता है. तो क्या यही वजह है कि अब आलिया और रणबीर ने अपनी प्यारी बेटी की तस्वीर भी फैंस के साथ साझा कर दी है? आइए जानते हैं इन वायरल तस्वीरों की सच्चाई.

फेक हैं तस्वीरें

जो पहली तस्वीर सामने आ रही है उसमें आलिया भट्ट अपनी बेटी के साथ बिस्तर पर दिखाई दे रही हैं. ये तस्वीर आने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लेकिन ये वायरल तस्वीरें सच नहीं हैं. जी हां! खा गए ना आप भी धोखा. सोशल मीडिया पर कपल के फैंस ने ये तस्वीरें मॉर्प्ड कर पेश की हैं. यही फेक फोटोज़ अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. ऐसी कई तस्वीरें दिखाई दे रही हैं. एक वर्ग ने दावा किया है कि या तो ये तस्वीरें काफी पुरानी हैं या फिर इन्हें एडिट किया गया है. क्योंकि सभी तस्वीरों में रणबीर और आलिया की फोटोज़ धुंधली दिखाई दे रही हैं. अब आलिया और रणबीर इस 5G के जमाने में ब्लर तस्वीर क्यों साझा करेंगे इस बात को आप भी समझ सकते हैं.

रविवार को आई खुशखबरी

बता दें, अभिनेत्री ने रविवार को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में बेटी को जन्म दिया है. इस खबर ने पूरे बॉलीवुड को खुशियों से भर दिया है. दोनों को देश-विदेश से भी बधाई आ रही है. वर्कफ़्रंट की बात करें तो दोनों कलाकार एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आए थे. यह फिल्म इस साल की अब तक की सबसे अधिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन करने वाली फिल्म है जिसने 430 करोड़ का कलेक्शन किया है.

यह भी पढ़ें-

EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर, 3 सवालों के जवाब पर अदालत ने दिया फैसला

EWS आरक्षण को हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने गरीब सवर्णों के हक में दिया फैसला

Latest news