June 26, 2024
  • होम
  • OTT पर आई ब्रह्मास्त्र, यूज़र्स ने किया अफ़सोस, फिर रिलीज़ की मांग

OTT पर आई ब्रह्मास्त्र, यूज़र्स ने किया अफ़सोस, फिर रिलीज़ की मांग

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : November 8, 2022, 6:07 pm IST

नई दिल्ली : इस साल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र ने बॉलीवुड की डूबती नैया बचा ली. फिल्म ने पूरे विश्व में 430 करोड़ का बिज़नेस किया. अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ हो चुकी है. जहां फिल्म को लेकर दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कई यूज़र्स तो फिल्म को थिएटर में ना देखने का अफ़सोस भी मना रहे हैं. ऐसे में फिल्म को वापिस रिलीज़ करने की मांग उठ रही है.

ट्रेंड कर रहा है हैशटैग सॉरी

ब्रह्मास्त्र को भी इस साल कई बॉलीवुड फिल्मों की ही तरह बायकॉट ट्रेंड का सामना पड़ा था. बावजूद इसके फिल्म ने काफी अच्छा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था. अब फिल्म ओटीटी पर रिलीज़ हो चुकी है जहां फैंस फिल्म को सिनेमा घरों में ना देखने और विरोध करने का अफ़सोस जता रहे हैं. इसी को लेकर अब सोशल मीडिया पर हैशटैग सॉरी ट्रेंड कर रहा है. फिल्म नेटफ्लिक्स पर ट्रेंड भी कर रही है.

दूसरे पार्ट को लेकर एक्साइटेड हैं दर्शक

बता दें, 4 नवंबर को फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ कर दी गई थी. जिन दर्शकों ने इसे थिएटर में मिस कर दिया था वो अब ओटीटी पर इस फ़िल्म का लुत्फ़ उठा सकते हैं. अयान मुख़र्जी की ये फिल्म कुल 400 करोड़ के बजट में बनी है. फिल्म को बनाने में 10 साल से अधिक का समय लगा था. फिल्म में कई खास फैक्टर्स भी थे जैसे इसके VFX को लेकर दावा किया जा रहा था कि ये फिल्म की सबसे बेस्ट VFX वाली फिल्म है. मालूम हो ये फिल्म का पहला पार्ट था फिल्म का दूसरा भाग आगे रिलीज़ किया जाएगा जिसमें ब्रह्मास्त्र यूनिवर्स की शुरुआत होगी. अब सोशल मीडिया ही बता रहा है कि कैसे फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों का ध्यान खींच रही है.

इस फिल्म से ही रणबीर और आलिया की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी. ख़ास बात ये है कि फिल्म की ओटीटी रिलीज़ के दो दिन बाद ही आलिया ने बेटी को जन्म दिया है. दोनों अब बॉलीवुड के पैरेंट क्लब का हिंसा बन चुके हैं. इस खबर से भी उनके फैंस काफी खुश हैं और दोनों को बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

EWS आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट की मुहर, 3 सवालों के जवाब पर अदालत ने दिया फैसला

EWS आरक्षण को हरी झंडी, सुप्रीम कोर्ट ने गरीब सवर्णों के हक में दिया फैसला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन