बैन हटने के बाद पश्चिम बंगाल के इस सिनेमाघर में रिलीज हुई ‘The Kerala Story’, ऐसा था दर्शकों का रिएक्शन

मुंबई: हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ पर पश्चिम बंगाल में लगाए गए बैन को हटाया है. इसके बाद फिल्म द केरला स्टोरी के पश्चिम बंगाल में रिलीज होने का रास्ता साफ हो चुका था. इतना ही नहीं अब राज्य के सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स मालिकों का कहना है कि कई हॉल में ‘अगले दो सप्ताह के लिए स्लॉट फुल हो चुके हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सिनेमाघर के मालिकों ने बताया है कि वे पहले से बुक किए गए स्लॉट को कैंसिल नहीं कर पाएंगे और 2 या 3 सप्ताह के बाद विवादित फिल्म की स्क्रीनिंग की उम्मीद है.

पश्चिम बंगाल के इस थिएटर में दिखाई जा रही ‘द केरला स्टोरी’

हालांकि पश्चिम बंगाल के अधिकतर थिएटर्स ने ‘द केरला स्टोरी’ की स्क्रीनिंग करने से मना कर दिया है परन्तु उत्तर नॉर्थ 24 परगना के बनगांव में एक सिनेमाघर ने फिल्म दिखाना शुरू कर दिया है. इतना ही नहीं उनके लगभग शो हाउसफुल हो रहे हैं और दर्शकों से भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. सबसे खास बात तो ये है कि फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के म्यूजिक डायरेक्टर बिशाख ज्योति बोनगांव के रहने वाले हैं और वह यह सुनकर काफी एक्साइटेड हैं कि तमाम विवादों के बावजूद श्रीमा हॉल आखिरकार फिल्म दिखा रहा है.

200 करोड़ के पार हुई फिल्म

इस दौरान फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के 18वें दिन 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इसी चलते अब ये फिल्म शाहरुख खान स्टारर पठान के बाद साल 2023 की दूसरी 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन चुकी है. 20 से 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस से मेकर्स और स्टार कास्ट बेहद खुश है.

Latest news