June 16, 2024
  • होम
  • इस दिन शुरू होगी Adipurush की एडवांस बुकिंग, रणबीर कपूर ने खरीदें 10 हजार टिकट, जानें कारण

इस दिन शुरू होगी Adipurush की एडवांस बुकिंग, रणबीर कपूर ने खरीदें 10 हजार टिकट, जानें कारण

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : June 10, 2023, 10:08 am IST

मुंबई: एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. हालांकि उससे पहले ही ये फिल्म विवादों में घिर गई है. इस दौरान खबर सामने आ रही है कि इसी वीकेंड से फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो जाएगी. जानकारी के मुताबिक फिल्म आदिपुरुष की टीम केवल हिंदी स्क्रीनिंग के लिए 4000 से अधिक स्क्रीनों में अपनी मैग्नम ओपस को रिलीज करेगी.

विवादों में घिरी हुई है आदिपुरुष

दरअसल निर्देशक ओम राउत की फिल्म आदिपुरुष शुरू से ही विवादों में घिरी हुई है. बता दें कि इससे पहले जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया तब भी इसमें हनुमान जी के लेदर पहनाने से लेकर इसके वीएफएक्स तक का अच्छा खासा विरोध हुआ था. जिसके बाद फिल्म के मेकर्स ने ट्रेलर री-रिलीज किया लेकिन इस बार भी लोग कई चीजों को लेकर आपत्ति व्यक्त कर रहे हैं.

रणबीर कपूर ने खरीदें 10,000 टिकट

देशभर में फिल्म ‘आदिपुरुष’ 6200 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी. इसी वीकेंड यानी रविवार से टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू की जाएगी. इस दौरान खबर सामने आ रही है कि रणबीर कपूर ने वंचित अनाथ बच्चों के लिए अकेले 10,000 टिकट खरीदें हैं. वहीं दूसरी तरफ फिल्म के निर्माता रामचरण ने भी 10,000 टिकट खरीदें हैं जिससे वे वंचित अनाथ बच्चों को फिल्म ‘आदिपुरुष’ दिखाएंगे. साथ ही इनमें कुछ खास फैंस भी शामिल हो सकते हैं.

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन