June 18, 2024
  • होम
  • प्रभास-कृति की फिल्म 'Adipurush' की हो रही धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग, 2 दिन में बिके इतने टिकट

प्रभास-कृति की फिल्म 'Adipurush' की हो रही धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग, 2 दिन में बिके इतने टिकट

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : June 13, 2023, 12:47 pm IST

मुंबई: एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. हालांकि उससे पहले ही ये फिल्म विवादों में घिर गई है. जानकारी के मुताबिक फिल्म आदिपुरुष की टीम केवल हिंदी स्क्रीनिंग के लिए 6500 स्क्रीनों में अपनी मैग्नम ओपस को रिलीज करेगी. वहीं रविवार (11 जून) से फिल्म आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है. इतना ही नहीं दो दिन में तकरीबन 45,000 टिकट की एडवांस बुकिंग हो चुकी है.

दूसरी दिन में बिके इतने टिकट

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दूसरे दिन पीवीआर ने फिल्म आदिपुरुष की 21,500 टिकट और साथ ही आईनॉक्स ने 14,500 टिकट की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. वहीं दूसरी तरफ सिनेपोलिस ने 9,000 टिकट की एडवांस बुकिंग हो चुकी है. इस प्रकार कुल मिलाकर अब तक फिल्म आदिपुरुष के 45,000 टिकट बिक चुके हैं. वहीं गुरुवार तक 3.50 से 4 लाख टिकटों की बिक्री की आशंका जताई जा रही है. इसके बाद ये साफ है कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत करने के लिए तैयार है.

ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड के मार्केट में KGF 2 से आगे निकली फिल्म

बता दें कि प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष का बज भारत में तो दिख ही रहा है, साथ ही विदेशों में भी फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ता ही जा रहा है. वहीं अब न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया में इस फिल्म की एडवांस बुकिंग जोरो शोरों से चल रही है. एडवांस बुकिंग के मामले में इस मोस्ट अवेटेड फिल्म ने तो फिल्म केजीएफ 2 को भी पीछे छोड़ दिया है.

मुंबई और केरल में Biparjoy तूफान का असर दिखना शुरू, समुद्र में उठ रही ऊंची लहरें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन