March 1, 2024
  • होम
  • Adipurush Trailer: रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का ट्रेलर, दिखा प्रभास का राम अवतार, सीता बनी कृति भी छाई

Adipurush Trailer: रिलीज हुआ 'आदिपुरुष' का ट्रेलर, दिखा प्रभास का राम अवतार, सीता बनी कृति भी छाई

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : May 9, 2023, 3:01 pm IST

मुंबई: फिल्म बाहुबली से मशहूर साउथ के सुपरस्टार प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ऐलान जब से हुआ है तब से यह चर्चा में बनी हुई है। इतना ही नहीं यह फिल्म साल 2023 की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। वहीं फिल्म का पोस्टर, टीजर के सामने आने के बाद लोगों इसके ट्रेलर का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे। अब आखिरकार मेकर्स ने आज 9 मई को आदिपुरुष का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष में दोनों की केमेस्ट्री ने दिल जीत लिया है। राम के किरदार में एक्टर प्रभास नजर आ रहे हैं, वहीं माता सीता बनी कृति सेनन का सौम्य रूप भी हर किसी को पसंद आ रहा है।

ऑनलाइन लीक हुआ ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर

जानकारी के मुताबिक आज मगंलवार को फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ऑफिशियल ट्रेलर रिलीज हो चुका है. लेकिन चौकाने वाली बात तो ये है कि इससे पहले सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर लीक हो गया था. इतना ही नहीं ट्विटर पर एक यूजर ने फिल्म के इस ट्रेलर के वीडियो को शेयर किया था. बता दें कि 2 मिनट 14 सेकेंड के इस वीडियो में आदिपुरुष फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की झलक नजर आ रही है.

लेकिन रिलीज से पहले ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर का इस प्रकार ऑनलाइन लीक हो जाना फिल्म के मेकर्स के लिए बुरी खबर है. दरअसल सोशल मीडिया पर जब भी कोई वीडियो सामने आता है, तो तमाम लोग उसे देख लेते हैं. हालांकि फिल्म ‘आदिपुरुष’ के ट्रेलर को शेयर करने वाले व्यक्ति ने फिल्म की प्रशंसा की है और बताया है कि ये फिल्म 200 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.

इस दिन रिलीज होगी ‘आदिपुरुष’

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 9 मई को निर्देशक ओम राउत की फिल्म ‘आदिपुरुष’ का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा. इसी के बाद ये फिल्म थिएटर्स में एंट्री लेगी. बता दें कि 16 जून 2023 को फिल्म ‘आदिपुरुष’ सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

Weather Update: दिल्ली का मौसम आज रहेगा ठंडा, उत्तर भारत में हो सकती है बारिश, जानिए मौसम का हाल

Tags