June 25, 2024
  • होम
  • Adipurush Poster: सीता नवमी पर रिलीज हुआ आदिपुरुष का नया पोस्टर, जानकी के अवतार में दिखी कृति

Adipurush Poster: सीता नवमी पर रिलीज हुआ आदिपुरुष का नया पोस्टर, जानकी के अवतार में दिखी कृति

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : April 29, 2023, 12:45 pm IST

मुंबई: सुपरस्टार प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म ‘आदिपुरुष’ पिछले कुछ वक्त से चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म की रिलीज में अब काफी अधिक समय नहीं रह गया है। इसी बीच मेकर्स एक-एक कर फिल्म से संबंधित कई कड़ियां लोगों के सामने रखते जा रहे हैं। इसी बीच सीता नवमी के शुभ अवसर पर फिल्म ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स ने नया मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया है। इसके अलावा ‘राम सिया राम’ बोल के साथ फिल्म का ऑडियो टीजर भी सामने आया है।

सामने आया फिल्म का ऑडियो टीजर

ओम राउत द्वारा डायरेक्ट हुई फिल्म ‘आदिपुरुष’ से सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन के अलग-अलग ऑडियो और वीडियो अब तक रिलीज हो चुके हैं। इस दौरान सीता नवमी के खास अवसर पर प्रभास और कृति सेनन के साथ ही ‘राम सिया राम’ का ऑडियो टीजर सामने आ गया है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर लोगों के सामने आए इस ऑडियो टीजर को रिलीज करने के साथ इसके कैप्शन में मां सीता का वर्णन किया गया है।

जानकी के किरदार में कृति सेनन

दरअसल सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्टर को शेयर कर कैप्शन में कृति सेनन ने माता सीता की निस्वार्थता और पवित्रता का वर्णन किया है। एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘जय सिया राम’ को 6 अलग-अलग भाषाओं में लिख कर इस ऑडियो टीजर को शेयर किया।

बता दें कि यह ऑडियो टीजर वीडियो फॉर्मैट में है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि जानकी के किरदार कृति सेनन की आंखों से आंसू निकल रहे हैं। वहीं, श्रीराम के रोल में प्रभास हाथ में धनुष लिए खड़े हैं। इसके अलावा अब देवी सीता के किरदार में एक्ट्रेस कृति सेनन का पोस्टर भी रिलीज किया गया है।

फिल्म ‘आदिपुरुष’ की रिलीज में अब बहुत ज्यादा समय नहीं बचा है। यह फिल्म 16 जून को सिनेमाघरों में एंट्री लेगी। वहीं इस फिल्म में प्रभास और कृति सेनन के साथ-साथ देवदत्त गजानन नागे और सैफ अली खान भी खास किरदारों में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें-

Delhi: खेल के लिए ठीक नहीं है पहलवानों का विरोध- IOA की अध्यक्ष पीटी उषा

पहलवानों के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन