May 30, 2024
  • होम
  • Adipurush Controversy : विवादों के बीच प्रभास की 'Adipurush' ने हासिल किया ये मुकाम, बनाया नया रिकॉर्ड

Adipurush Controversy : विवादों के बीच प्रभास की 'Adipurush' ने हासिल किया ये मुकाम, बनाया नया रिकॉर्ड

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : June 23, 2023, 7:56 am IST

Adipurush Controversy

नई दिल्ली : प्रभास और कृति सेनन की स्टारर फिल्म आदिपुरुष की कमाई घटती जा रही है। वहीं अब छठे दिन की कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने एक नया मुकाम हासिल कर लिया है।

आदिपुरुष ने नया मुकाम हासिल किया

आदिपुरुष फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में थी. लोगों का तो ये भी मानना था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाली है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। हालांकि जिस दिन से फिल्म रिलीज हुई है उसी समय से विवादों में घिर गई। इसका असर फिल्म की कमाई पर साफ़ देखने को मिला है।

जो कि लगातार गिरती जा रही है। जहां 50 करोड़ से भी ज्यादा की ओपनिंग करने वाली प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष अब 10 करोड़ से भी नीचे की कमाई कर रही है। आदिपुरुष फिल्म विवादों के बीच घिरे होने के बाद भी भारत में एक नया मुकाम हासिल कर लिया है।

सचनिक के शुरूआती आकंड़ों के अनुसार, इस फिल्म ने छठे दिन यानी बुधवार को 7.50 करोड़ ही कमाए। जबकि फिल्म का कुल कलेक्शन 255.30 करोड़ हो गया है। वहीं दूसरी तरफ भारत में 250 करोड़ से ज्यादा कमाई करने के बाद ग्लोबल बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 400 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

इस फिल्म की पहले दिन से अभी तक की कमाई की बात करें तो हर दिन आदिपुरुष की कमाई में गिरावट देखने को मिली है। पहले दिन 86.75 करोड़, दूसरे दिन 65.25 करोड़, तीसरे दिन 69.1 करोड़, चौथे दिन 18 करोड़ की कमाई कर चुकी है. जबकि पांचवे दिन फिल्म ने 10.7 करोड़ की कमाई की है. दूसरी तरफ वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस की बात करें तो पांचवे दिन की कमाई को मिलकर 395 करोड़ हो चुका है।

फैंस हुए नाराज

आपको बता दें कि आदिपुरुष को ओम राउत ने डायरेक्ट किया है तो मनोज मुंतशिर ने फिल्म की डायलॉग लिखी है। जबकि कृति सनेन, प्रभास और सैफ अली खान के अलावा भी सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे मुख्य किरदार में दिखे। वहीं फिल्म के डायलॉग को लेकर फैंस के बीच काफी नाराजगी दिखी।

यह भी पढ़े :

Adipurush Box Office Collection : आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर गिरी धड़ाम से, विक्की -सारा की फिल्म ने पकड़ी फिर से रफ्तार

Dipika Kakar Baby Boy : शादी के 5 साल बाद दीपिका कक्कड़ बनी मां, प्यारे से बेटे को दिया जन्म

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन