April 18, 2024
  • होम
  • Adipurush Box Office Collection : आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर गिरी धड़ाम से, विक्की -सारा की फिल्म ने पकड़ी फिर से रफ्तार

Adipurush Box Office Collection : आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर गिरी धड़ाम से, विक्की -सारा की फिल्म ने पकड़ी फिर से रफ्तार

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : June 22, 2023, 7:50 am IST

Adipurush Box Office Collection

नई दिल्ली : आदिपुरुष फिल्म की टिकट रिलीज होने से पहले बहुत ज्यादा बिकी थी। हर किसी को यही उम्मीद थी कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। लेकिन रिलीज होने के बाद ये फिल्म सुर्खियों में घिर गई। जिसका असर फिल्म की कमाई पर भी पड़ा। आदिपुरुष फिल्म एक हफ्ते में ही बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी। अब इसका फायदा विक्की सारा की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को हो रहा है। एक बार फिर से विक्की की फिल्म ने रफ्तार पकड़ ली है।

आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर क्रैश हुई

किसी को नुकसान और किसी को फायदा होता दिख रहा है। ये कहावत आपने कई बार सुनी होगी। अब इसे बॉक्स ऑफिस पर सच होता भी देख लीजिए। आदिपुरुष फिल्म की इन दिनों हर तरफ से ‘लंका’ लगी हुई है। एक समय था जब दूसरे फिल्म मेकर्स डरे हुए थे. इस फिल्म ने 3 दिन में बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा कलेक्शन किया। उसके बाद एक समय ऐसा आया जब आदिपुरुष बॉक्स ऑफिस पर क्रैश हो गई। जिसका फायदा दूसरी फिल्मों को मिल रहा है।

फिल्म की सच्चाई आई सामने

500 करोड़ में बनी आदिपुरुष फिल्म ने पहले दिन 100 करोड़ से ज्यादा का ग्रॉस कलेक्शन कर रिकॉर्ड बनाया था। इस फिल्म ने 3 दिन में 220 करोड़ की ताबड़तोड़ कमाई की. इसके पीछे सबसे बड़ा योगदान ये थे कि ऑडियंस ने फिल्म रिलीज होने से पहले टिकट एडवांस में बुक कर लिए थे।

लेकिन ये फिल्म रिलीज के पहले दिन से ही विवादों में घिर गया और हर दिन इस पर विवाद बढ़ता चला गया। बता दें, कंटेंट और डायलॉग के बीच ऐसा फंसा ‘आदिपुरुष’ कि अब बाहर निकलना मुश्किल दिख रहा है। वीकेंड आते आते फिल्म की सच्चाई सामने आ गई। जिस वजह से लोगों ने फिल्म से किनारा करना शुरू कर दिया है। इसका असर पहले सोमवार को देखने को मिला जब बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से गिरी। इस फिल्म ने सिर्फ 16 करोड़ का कलेक्शन ही किया। 5वें दिन ये कमाई और कम होकर 10.80 करोड़ हो गई.

विक्की सारा को हुआ फायदा

हर किसी को यही लगा कि आदिपुरुष आने वाली नई फिल्मों पर भारी पड़ सकती है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। हालांकि इसका उल्टा ही देखने को मिला। आदिपुरुष रिलीज होने से पहले सिनेमाघरों में 2 जून को विक्की सारा की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ रिलीज हुई थी। लेकिन लोगों को प्रभास की फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। आदिपुरुष लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी। जिसका फायदा विक्की सारा की फिल्म को मिला है। जी हां, एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर ‘जरा हटके जरा बचके’ कमाल करते दिख रही है। इस फिल्म की कमाई ने दोबारा रफ्तार पकड़ ली है। इसका अभी तक का कुल कलेक्शन 70.38 करोड़ हुआ है। इस हफ्ते भी कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही तो इसका फायदा विक्की-सारा की फिल्म को ही मिलने वाला है।

यह भी पढ़े : 

Dipika Kakar Baby Boy : शादी के 5 साल बाद दीपिका कक्कड़ बनी मां, प्यारे से बेटे को दिया जन्म

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani का टीज़र हुआ रिलीज़, 7 साल बाद करण जौहर की वापसी, दिखी झलक

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो