April 25, 2024
  • होम
  • Adipurush BO Collection: 'आदिपुरुष' की कमाई में आई गिरावट, 11वें दिन इतनी की कमाई

Adipurush BO Collection: 'आदिपुरुष' की कमाई में आई गिरावट, 11वें दिन इतनी की कमाई

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : June 27, 2023, 9:49 am IST

मुंबई: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष थिएटर्स में 16 जून को रिलीज हो चुकी है. वहीं यह बिग बजट फिल्म 5 भाषाओं जिसमें हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम के साथ करीब 6200 स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है. हिंदी भाषा में इस फिल्म को अकेले ही करीब 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं आदिपुरुष के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड तोड़े लेकिन फिल्म के डायलॉग और किरदारों के खराब चित्रण पर विवाद के कारण इसकी कमाई में गिरावट का सिलसिला शुरू हो गया है, लेकिन अब वीकेंड पर ‘आदिपुरुष’ की कमाई में मामूली इजाफा हुआ था, लेकिन अब फिर से फिल्म के कलेक्शन गिरावट देखी जा रही है. वहीं अब इस फिल्म के 11वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका हैं.

11वें दिन की इतनी कमाई

बता दें कि ओपनिंग वीकेंड के बाद से फिल्म आदिपुरुष की कमाई में हर दिन गिरावट देखी जा रही है. वहीं इस वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई में कोई इजाफा नहीं हुआ था, लेकिन फिर से कल सोमवार को कमाई में भयंकर ड्रॉप देखा गया है. वहीं अब फिल्म आदिपुरुष के रिलीज के 11वें दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े सामने आ चुके हैं.

इस रविवार को फिल्म आदिपुरुष की कमाई में मामूली इजाफा हुआ था. प्रभास की फिल्म ने अपने रिलीज के 11वें दिन 2 करोड़ रुपये की अनुमानित कमाई की है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 277.75 करोड़ रुपये हो चुका है.

फिल्म की स्टार कास्ट

दरअसल फिल्म आदिपुरुष में साउथ के मेगास्टार प्रभास भगवान ‘राम’ का रोल निभा रहे हैं और कृति सेनन ‘मां सीता’ का किरदार निभाती दिख रही हैं. इतना ही नहीं देवदत्त नागे ‘भगवान हनुमान’ के रोल में नजर आ रहे है और एक्टर सैफ अली खान ‘रावण’ का किरदार निभा रहे है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म “प्यार का पंचनामा” एक्टर सनी सिंह ‘लक्ष्मण’ के किरदार में नजर आ रहे हैं. बता दें कि रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष को करीब 600 करोड़ के शानदार बजट में बनाया गया है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन