April 21, 2024
  • होम
  • Adipurush BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'आदिपुरुष' का हुआ बुरा हाल, 8वें दिन की इतनी कमाई

Adipurush BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर 'आदिपुरुष' का हुआ बुरा हाल, 8वें दिन की इतनी कमाई

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : June 24, 2023, 11:13 am IST

मुंबई: प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष थिएटर्स में 16 जून को रिलीज हो चुकी है. वहीं यह बिग बजट फिल्म 5 भाषाओं जिसमें हिंदी, कन्नड़, तेलुगु, तमिल और मलयालम के साथ करीब 6200 स्क्रीन पर रिलीज हो चुकी है. हिंदी भाषा में इस फिल्म को अकेले ही करीब 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. वहीं आदिपुरुष के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस पर कई रिकार्ड तोड़े लेकिन फिल्म के डायलॉग और किरदारों के खराब चित्रण पर विवाद के कारण इसकी कमाई में गिरावट का सिलसिला शुरू हो गया है. वहीं अब इस फिल्म के 8वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका हैं.

8वें दिन की इतनी कमाई

फिल्म आदिपुरुष ने अपने रिलीज के 8वें दिन 3.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. इस फिल्म ने बुधवार की तुलना में काफी कम कमाई की है. वहीं गुरुवार को ‘आदिपुरुष’ ने 5.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 263.40 करोड़ रुपये हो गया है.

बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने विश्वभर में 400 करोड़ से अधिक की कमाई बेशक कर ली है लेकिन 600 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म के लिए लागत निकालना काफी मुश्किल नजर आ रहा है. इतना ही नहीं मेकर्स ने 2 दिन के लिए फिल्म के टिकट की कीमत कम कर दी थी और थ्री डी टिकट की कीमत 150 रुपये कर दी थी. लेकिन फिल्म आदिपुरुष को इस स्पेशल डिस्काउंट का भी कोई खास फायदा नहीं हुआ और शुक्रवार को भी फिल्म का कलेक्शन कम देखने को मिला.

फिल्म की स्टार कास्ट

दरअसल फिल्म आदिपुरुष में साउथ के मेगास्टार प्रभास भगवान ‘राम’ का रोल निभा रहे हैं और कृति सेनन ‘मां सीता’ का किरदार निभाती दिख रही हैं. इतना ही नहीं देवदत्त नागे ‘भगवान हनुमान’ के रोल में नजर आ रहे है और एक्टर सैफ अली खान ‘रावण’ का किरदार निभा रहे है. वहीं दूसरी तरफ फिल्म “प्यार का पंचनामा” एक्टर सनी सिंह ‘लक्ष्मण’ के किरदार में नजर आ रहे हैं. बता दें कि रामायण पर आधारित फिल्म आदिपुरुष को करीब 600 करोड़ के शानदार बजट में बनाया गया है.

Opposition Meeting: भाजपा और बीजेपी हिंदुस्तान की नींव पर हमला…- प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो