June 26, 2024
  • होम
  • एक्ट्रेस उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस से की शिकायत

एक्ट्रेस उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस से की शिकायत

नई दिल्ली: अपने अतरंगी कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली उर्फी जावेद को एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है. इसके बात उर्फी जावेद ने मुंबई के एक थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. उर्फी जावेद को जान से मारने की धमकी उन्हें उनके एक आउटफिट की वजह से मिली है जिसे उन्होंने हेलोवीन के लिए डिजाइन किया था।

उर्फी जावेद का लुक काफी फनी लग रहा है

आपको बता दें कि उर्फी जावेद ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें बॉलीवुड फिल्म के एक कॉमिक लुक में उर्फी जावेद नजर आ रही है. इसमें उर्फी जावेद अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ में राजपाल यादव के छोटा पंडित के रूप में नजर आई. इस वीडियो में उर्फी जावेद ने बॉडी फिटेड हाई नेक टॉप के साथ ऑरेंज कलर की धोती पहनी हुई है. इतना ही नहीं उर्फी जावेद ने अपने चेहरे को रेड कलर से पेंट भी किया हुआ है और उन्होंने एक कान पर अगरबत्ती लगा रखी है. एक्ट्रेस ने अपने दूसरे कान पर जलती हुई अगरबत्ती भी लगा रखी है जिससे धुआं भी निकल रहा है. इसी वजह से उनका लुक काफी फनी लग रहा है।

एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि मुझे आशा है कि, हर कोई जानता है कि छोटा पंडित भूल भुलैया का एक कैरेक्टर है. हैलोवीन पार्टी के लिए बहुत बढ़िया से तैयार हुई थी लेकिन जा नहीं पाई तो सोचा वीडियो ही डाल दू।

केंद्र सरकार बनाएगी LGBTQIA+ समुदाय के लिए समिति, जानिए किसकी होगी अध्यक्षता

सेना की महिला अधिकारी अब चलाएगीं तोप और रॉकेट,आर्टिलरी रेजीमेंट में पहले बैच को मिला कमीशन

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन