June 14, 2024
  • होम
  • Mouni Roy: आदियोगी के भक्ति में लीन दिखीं मौनी रॉय, वायरल हुई तस्वीरें

Mouni Roy: आदियोगी के भक्ति में लीन दिखीं मौनी रॉय, वायरल हुई तस्वीरें

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : February 4, 2024, 12:43 pm IST

मुंबई: छोटे पर्दे से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस मौनी रॉय आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं. बता दें कि एक्ट्रेस का सोशल नेटवर्क पर बहुत एक्टिव रहता है और लगातार अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें भी शेयर करते रहती है. दरअसल मौनी रॉय ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो भगवान आदियोगी शिव के दर्शन करती नजर आ रही हैं, और अभिनेत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही बहुत तेजी से वायरल हो रही हैं.

महादेव की भक्ति में लीन दिखीं अभिनेत्री

बता दें कि अभिनेत्री ने ऑफिसियल इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीर फैंस के साथ शेयर की हैं, और इन तस्वीरों में मौनी रॉय कोयंबटूर में आदियोगी शिव प्रतिमा के दर्शन करती हुई नजर आ रही है. दरअसल इस दौरान अभिनेत्री गुलाबी रंग का सूट पहने बहुत खूबसूरत लग रहीं हैं, और मौनी ने पहली तस्वीर में शिवलिंग के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करती हुई नजर आ रही हैं. साथ ही दूसरी तस्वीर में वो शिव भक्ति में लीन नजर आ रही हैं. हालांकि अभिनेत्री एक दूसरी तस्वीर में ध्यान लगाती हुई दिख रही हैं, और एक तस्वीर में मौनी महादेव को जल चढ़ाती हुई भी रही हैं.Mouni roy shares pics on mahashivratri immersed in devotion to lord shiva |  महाशिवरात्रि पर शिव भक्ति में खोईं मौनी रॉय, सोशल मीडिया पर वायरल हुईं  तस्वीरें | Hindi News, Zee Hindustan ...

दरअसल मौनी रॉय ने तस्वीरें साझा कर कैप्शन में लिखा कि ‘तुम मेरे आदि, तुम ही मेरे अनंत, शिव शिव’. ईशा फाउंडेशन को लेकर उन्होंने कहा कि ‘हर बार की तरह एक दमदार अनुभव है. साथ ही मुझे आश्रम जाना बहुत ही अच्छा लगता है, और ये मेरा सुरक्षित स्थान है, जब मैं वहां रहती हूं, तो मुझे जो आनंद मिलता है उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती’, बता दें कि मौनी रॉय ने नागिन बनकर दर्शकों की खूब वाहवाही लुटी. इसके द्वारा वो ‘देवों के देव महादेव’ में भी नजर आ चुकी हैं.

Jagannath Face: आखिर क्यों शीशे में दिखाई देनी बंद हो गई थी भगवान जगन्नाथ की प्रतिबिंब, कहानी है बहुत दिलचस्प

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन