April 23, 2024
  • होम
  • Kriti Sanon: कृति सेनन बनीं निर्माता, जानें क्या कहा

Kriti Sanon: कृति सेनन बनीं निर्माता, जानें क्या कहा

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : March 2, 2024, 8:18 am IST

मुंबई: अभिनेत्री कृति सेनन फिल्म ‘दो पत्ती’ के प्रोडक्शन के साथ एक बड़ा कदम उठा रही हैं, और उन्होंने फिल्म के निर्माण में जिस रचनात्मक तरीके से काम किया है, उससे वो काफी खुश हैं, और इस फिल्म में कृति ही नहीं काजोल भी अहम भूमिका में हैं. शशांक चतुवेर्दी द्वारा निर्देशित इस फिल्म की स्क्रिप्ट कनिका ढिल्लों ने लिखी है. इस फिल्म से कनिका बतौर प्रोड्यूसर भी डेब्यू कर रही है. बताया जा रहा है कि इसे जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा.

नेक्स्ट ऑन नेटफ्लिक्स इवेंट

मालदीव में शादी करेंगी कृति सेनन!
कृति सेनन

नेक्स्ट ऑन नेटफ्लिक्स कार्यक्रम में भाग लेते हुए कृति ने कहा कि अभिनय के अलावा वो कुछ ऐसी भूमिकाएँ भी करना चाहेंगी जिनमें वो कुछ रचनात्मक कर सकें. इसी वजह से वो इस फिल्म के निर्माता के रूप में कुछ करना चाहती हैं, उन्होंने कहा है कि “मिमी” के बाद मैं ऐसी भूमिकाएं चाहती थी, जहां वो कुछ अलग कर सके. क्या वो ये चाहती है? इसमें काफी समय तक इंतजार करना पड़ सकता है. उनका मानना ​​है कि वो अपने दम पर कुछ भी कर सकती हैं. उन्होंने कहा है कि अगर आपके पास उपयुक्त और अच्छा मौका नहीं है तो स्वयं ही अवसर बना लें. फिल्म ‘दो पत्ती’ ने उन्हें कुछ अलग करने के लिए मजबूर किया है, जिससे वो काफी खुश हैं, और कृति ने कनिका की भी तारीफ की और कहा कि वो फिल्म की योजना से लेकर प्रोडक्शन तक हर चरण में उनकी साथी बनी.Kriti Sanon की ताज़ा ख़बर, ब्रेकिंग न्यूज़ In Hindi - NDTV India

कृति ने फिल्म की शूटिंग के दौरान कहा

कृति ने फिल्म ‘मिमी’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी जीता, और वो 9 साल से अधिक समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में हैं. बता दें कि अपनी फिल्म ‘दो पत्ती’ की शूटिंग पूरी करने के मौके पर कृति ने एक खास मैसेज भी शेयर किया है. अब एक निर्माता के रूप में कड़ी मेहनत कर रहे उन्होंने कहा कि “हर फिल्म में मेरे दिल का टुकड़ा होता है, लेकिन कुछ फिल्मों में मेरी आत्मा होती है”.

Oranges Benefits: जानें संतरे के जबरदस्त फायदे, रोजाना नाश्ते में खाने से मिलेंगे ये लाभ

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो