April 24, 2024
  • होम
  • Katrina Kaif: कटरीना ने शेयर किया विजय के साथ काम करने का अनुभव, 'मेरी क्रिसमस' को बताया सबसे कठिन फिल्म

Katrina Kaif: कटरीना ने शेयर किया विजय के साथ काम करने का अनुभव, 'मेरी क्रिसमस' को बताया सबसे कठिन फिल्म

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : December 2, 2023, 2:47 pm IST

मुंबई: अभिनेत्री कटरीना कैफ वर्तमान में टाइगर 3 की सफलता का आनंद ले रही हैं. हालांकि मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने ना केवल प्रशंसकों का दिल जीता है, बल्कि अपने आलोचकों से भी प्रशंसा हासिल की है, और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता भी हासिल की है. दरअसल अभिनेत्री को प्रतिष्ठित रेड-सी फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने का पुरस्कार भी मिला है. बता दें कि इवेंट के दौरान अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनकी अगली फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ है. हालांकि श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित ये फिल्म उनके करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्म है.

कटरीना ने अपनी फिल्म के बारे बताया

अपनी आने वाली फिल्म मेरी क्रिसमस पर बात करते हुए अभिनेत्री कटरीना कैफ ने निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ काम करने का खुलासा किया है. साथ ही उन्होंने कहा कि ये प्रोजेक्ट उनके अब तक के करियर में सबसे चुनौतीपूर्ण है. हालांकि उनके द्वारा निभाया गया भूमिका एक महत्वपूर्ण भावनात्मक और कलात्मक निवेश की मांग करता है और राघवन ने एक पुरस्कृत चुनौती भी प्रदान की है. बता दें कि मेरी क्रिसमस को दो भाषाओ में रिलीज़ होगा. जिसे हिंदी और तमिल दोनों में शूट किया जा चूका है. दरअसल फिल्म की हर दृश्य और भाषा के लिए दो टेक की आवश्यकता होती है, जो एक अभिनेत्री के लिए बहुत चुनौतीपूर्ण है.

कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म Merry Christmas का फर्स्ट पोस्टर रिलीज  - Amrit Vichar
हालांकि फिल्म की रिलीज के बारे में बात करे तो शुरुआत में फिल्म मेकर्स द्वारा चर्चा हुई की दिसंबर 2023 में इसे रिलीज किया जायेगा, लेकिन फिर फिल्म निर्माताओं ने बाद में इसे टाल दी, और फिल्म अब 12 जनवरी 2024 को स्क्रीन पर रिलीज किया जाने वाला है.हालांकि कटरीना ने फिल्म में अपने सह-कलाकार विजय सेतुपति की बहुत तारीफे की है.

Friday Box Office Collection: एनिमल की शुरुआत रही दमदार, सैम बहादुर के आते ही टाइगर 3 की दहाड़ कम हो गई

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन