April 24, 2024
  • होम
  • Netflix की टॉप 10 में ट्रेंड 'जाने जां' के बारे में विजय वर्मा ने किया खुलासा, बताया सबसे मुश्किल सीन क्या था

Netflix की टॉप 10 में ट्रेंड 'जाने जां' के बारे में विजय वर्मा ने किया खुलासा, बताया सबसे मुश्किल सीन क्या था

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : October 1, 2023, 10:32 am IST

मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर की क्राइम-थ्रिलर फिल्म ‘जाने जान’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है. हालांकि फिल्म में उनके साथ मुख्य किरदार में विजय वर्मा और जयदीप अहलावत भी नजर आये है. बता दें कि ‘जाने जान’ को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया है. साथ ही विजय वर्मा ने ‘जाने जान’ में करीना कपूर के साथ अपना वर्क एक्सपीरियंस साझा किया है. साथ ही फिल्म कंपेनियन से बात करते हुए उन्होंने ने कहा कि एक्ट्रेस के तौर पर स्विच ऑफ और ऑन करने की कैपेबिलिटी के लिए भी जानी जाती है.

स्टंट्स को लेकर किया खुलासा

विजय वर्मा ने अपने भूमिका को लेकर कहा कि ‘मुझे बहुत खुशी है कि दर्शकों ने ‘जाने जां’ को इतना सारा प्यार दिया है. बता दें कि अपने किरदार में खास तरह से दिखने के लिए मैंने एक स्टंट्स को करने के लिए जबरदस्त ट्रेनिंग ली थी. हालांकि आराम पसंद होने से लेकर हर सुबह जिम और योगा के लिए जाने के साथ बेहद हेल्दी डाइट लेने तक मैंने इस फिल्म के लिए अपनी जीवनशैली की आदतों को पूरी तरह से बदल दिया था.

Jaane Jaan Review Kareena Kapoor Khan Jaideep Ahlawat Vijay Varma Sujoy  Ghosh Jaane Jaan stars - Filmibeat

बता दें कि मैंने हमेशा जैकी चैन और ब्रूस ली की प्रशंसा की है और आशा करता था कि किसी दिन मैं उनके जैसे स्टंट करूंगा. हालांकि जाने जां ने मेरे लिए ये संभव कर दिया और मैं इस नए किरदार को लेकर बहुत ही उत्साहित था और अब इसके परिणाम से बहुत ही खुश हूं. बस थोड़ी सी कल्‍पना और ढेर सारी मेहनत आपके लिए चमत्कार कर सकती है, मैं इस बात से बहुत खुश हूं कि मेरे परिश्रम को दर्शकों से इतनी सराहना मिली है.

 

Animal:रणबीर कपूर ने फिल्म एनिमल की घटाई फीस, जानें इसकी वजह

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन