March 3, 2024
  • होम
  • अभिनेत्री आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी ने गोवा एयरपोर्ट पर लगाए कई गंभीर आरोप, अथॉरिटी ने दिया ये जवाब

अभिनेत्री आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी ने गोवा एयरपोर्ट पर लगाए कई गंभीर आरोप, अथॉरिटी ने दिया ये जवाब

मुंबई। अभिनेत्री आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी ने गोवा एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान का अपना अनुभव साझा किया है. वह अपने परिवार के साथ घूमने गए थे.फरहान आजमी के मुताबिक, दो वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारियों ने उनके बारे में नस्लवादी टिप्पणियां कीं.इसके अलावा उन्होंने व्यक्तिगत रूप से उनकी पत्नी को छूने की भी कोशिश की.

फरहान आजमी ने ट्विटर पर दी यह जानकारी

बता दें कि फरहान आजमी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी. फरहान आजमी ने यह भी कहा कि उन्हें और उनके परिवार को नाम लेकर अलग किया गया थाक, उन्होंने तस्वीरें शेयर कर लिखा है कि प्यारे सीएसएफ हेड क्वार्टर में मुंबई जाने वाली इंडिगो की फ्लाइट पकड़ रहा था इस मौके पर आरपी सिंह, एके यादव, कमांडर राउत और वरिष्ठ अधिकारी एसपी श्रेणी बहादुर ने मुझे और मेरे परिवार को जानबूझकर अलग किया. उसके बाद उन्होंने मेरा नाम जोर से पढ़ा.

आजमी ने अधिकारी पर लगाए ये आरोप

फरहान आजमी ने आरोप लगाते हुए कहा कि अधिकारी ने उनकी पत्नी को व्यक्तिगत रूप से छूने की कोशिश की. उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें और उनकी पत्नी को अलग-अलग सुरक्षा जांच से गुजरने के लिए कहा गया था, जबकि कई परिवार एक साथ खड़े थे. बता दें कि फरहान आजमी समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे हैं.उन पर कई बार खबरों में रहने के आरोप भी लगते रहे हैं.

गोवा एयरपोर्ट ने दी ये सफाई

फरहान आज़मी ने यह भी कहा कि जब उन्होंने सीआईएसएफ को अपनी पत्नी से दूर रहने के लिए कहा, तो वरिष्ठ अधिकारी बहादुर ने सीआईएसएफ के गार्डों को बुलाया और गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने उसे फटकार भी लगाई. गोवा एयरपोर्ट ने इसका जवाब देते हुए कहा, ‘हमें आपकीअसुविधा के लिए खेद है. गोवा एयरपोर्ट ने इस मामले में कहा है कि ‘हम इस मामले की गहन जांच करेंगे.

 

पाकिस्तान संसद भंग: पाकिस्तान में संसद भंग पर SC सुनाने वाली है फैसला, चुनाव आयोग की टीम पहुंची SC

Delhi Capitals vs Lucknow Super Giants : दिल्ली कैपिटल्स के लिए वॉर्नर खेलेंगे पहला मैच

Tags