May 30, 2024
  • होम
  • Dunki Advance Booking Collection: डंकी और सालार में हुई दमदार टक्कर, एडवांस बुकिंग में शाहरुख की फिल्म ने मारा बाज़ी

Dunki Advance Booking Collection: डंकी और सालार में हुई दमदार टक्कर, एडवांस बुकिंग में शाहरुख की फिल्म ने मारा बाज़ी

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : December 19, 2023, 2:58 pm IST

मुंबई: अभिनेता शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस में एक बार फिर से अपने चार्म के साथ वापस लौट रहे हैं. बताया जा रहा है कि साल 2023 में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के नाम रहा है. दरअसल उनकी 2 फिल्म ‘जवान’ और ‘पठान’ ने लगातार बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दिया है. दरअसल अब शाहरुख खान साल 2023 में राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस में लौट रही हैं. हालांकि ‘डंकी’ प्रभास की फिल्म ‘सालार’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने को पूरी तरह से है.

डंकी और सालार में टक्कर

फिल्म रिलीज से पहले ही अभिनेता शाहरुख खान के चार्म के आगे प्रभास का स्टारडम फीका पड़ते हुए नजर आ रहा है. खबरों के मुताबिक फिल्म डंकी के पहले दिन की शोज की अब तक 2 लाख 55 हजार 796 टिकट भी बिक चुकी हैं. जिससे ‘डंकी’ नेअपने रिलीज से पहले ही 7.46 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. एक्टर और निर्देशक शाहरुख खान-राजकुमार हिरानी की इस फिल्म को भारत में टोटल 9694 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाने वाला है. बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान की ‘डंकी से ‘सालार’ एडवांस बुकिंग कमाई के मामले में 1 करोड़ से पीछे चल रही है, और एक तरफ जहां प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी फिल्म ‘सालार’ का प्रमोशन शुरू भी नहीं किया है, और अगर देखे तो सोशल मीडिया से हटकर शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ के प्रमोशन के लिए खुद मैदान में उतर चुके है.

Prabhas Salaar to BEAT Shah Rukh Khan new movie Dunki in the US, Read  Report -यूएस ने 'सालार' ने दी 'डंकी' को मात, एडवांस बुकिंग में चारों खाने  चित हुई शाहरुख खान

दरअसल वो फिल्म ‘डंकी’ के प्रमोशन के लिए दुबई भी पहुंचे थे, और जहां उन्होंने अपने फैंस से इंटरेक्शन भी किया. शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की ‘डंकी’ के साथ ये पहली साझेदारी है और मूवी में किंग खान के अलावा अभिनेत्री तापसी पन्नू और विक्की कौशल समेत कई सितारे भी नजर आने वाले है. बता दें कि डंकी फिल्म रिलीज़ से पहले की कुल कमाई 2, 55, 796 की है.

Tanuja discharged: तनुजा की हालत में हुई सुधार, देर रात अस्पताल से मिली छुट्टी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन