May 30, 2024
  • होम
  • Shahid Kapoor: डांस के किंग बनकर लौटे शाहिद कपूर, 'लाल पीली अंखियां' गाने का टीजर हुआ रिलीज

Shahid Kapoor: डांस के किंग बनकर लौटे शाहिद कपूर, 'लाल पीली अंखियां' गाने का टीजर हुआ रिलीज

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : January 12, 2024, 9:10 am IST

मुंबई: फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में अभिनेता शाहिद कपूर और अभिनेत्री कृति सेनन पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगी. बता दें कि इस फिल्म का टाइटल काफी समय से विवाद का विषय बना हुआ है. निर्माताओं ने बुधवार को फिल्म के शीर्षक और रिलीज की तारीख की घोषणा की है. इसी बीच ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का पहला गाना ‘लाल पीली अंखियां’ का टीजर भी रिलीज हो गया है.

‘लाल पीली अंखियां’ टीजर हुआ रिलीज

WATCH:'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' का पहले गाने का टीजर आउट, अपने डांस  मूव्स से दिल जीतने को तैयार शाहिद कपूर, shahid-kapoor-starrer-teri-baaton-mein-aisa-uljha-jiya  ...

शाहिद कपूर लगभग 2 साल बाद दिनेश विजान द्वारा निर्मित ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं, लेकिन एक डांसर के तौर पर अभिनेता लंबे समय बाद हर फिल्म में अपने डांस का जलवा दिखाएंगे, और इसका अंदाजा आप ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के पहले गाने ‘लाल पीली अंखियां’ के लेटेस्ट टीजर से आसानी से लगा सकते हैं.

डांस के किंग बनकर लौटे अभिनेता

जब हम इस इंडस्ट्री में बेहतरीन डांसर्स और एक्टर्स की बात करते हैं, तो शाहिद कपूर का नाम हमेशा इस लिस्ट में आता है, और काफी समय बाद हर फिल्म में शाहिद का डांस सॉन्ग बजता है. बता दें कि पहले फिल्म ‘जर्सी और कबीर सिंह’ के एक्टर का ये अंदाज देखने के लिए फैंस की निगाहें बेताब थीं. ऐसे में अभिनेता शाहिद कपूर एक बार फिर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ के जरिए अपने डांस से सभी का दिल जीत रहे हैं.

Apple vs Microsoft: Apple को 0.3 प्रतिशत से पछाड़कर Microsoft दुनिया की सबसे मूल्यवान कंपनी बनी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन