May 30, 2024
  • होम
  • Aamir Khan: आमिर खान ने वायरल वीडियो को बताया फेक, पुलिस में की शिकायत

Aamir Khan: आमिर खान ने वायरल वीडियो को बताया फेक, पुलिस में की शिकायत

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 16, 2024, 4:41 pm IST

मुंबई: सोशल मीडिया पर आमिर खान (Aamir Khan) का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो में वह एक पार्टी विशेष को लोगों से वोट न देने के लिए कहते नजर आ रहे हैं. आमिर खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है.इस वायरल वीडियो पर आब जाकर आमिर खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. इस वीडियो को आमिर खान ने फेक बताया है और इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. इस फेक वीडियो को लेकर आमिर खान की तरफ से बयान भी जारी किया गया है.आमिर खान ने क्या बोला है इस बयान में आपको बताते हैं.

आमिर खान ने नहीं कही ऐसी बात

आमिर खान (Aamir Khan) के अधिकारिक प्रवक्ता ने कहा कि, ‘हम ये साफ कर देना चाहते हैं कि आमिर खान ने अपने 35 साल के फिल्मी करियर में कभी किसी भी राजनीतिक पार्टी को सपोर्ट नहीं किया है. आमिर खान ने पिछले साल इलेक्शन कमीशन पब्लिक अवेयरनेस कैंपेन के जरिए लोगों के बीच जागरूकता फैलाने में सहायता की थी. इस समय वायरल होने वाले वीडियो को लेकर हम काफी परेशान हैं. वायरल वीडियो में यह दावा किया जा रहा है कि आमिर खान किसी विशेष राजनीतिक पार्टी को अपना समर्थन दे रहे हैं.वीडियो में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है, यह एक झूठा वीडियो है.

झूठ फैलाने के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

बयान में आमिर खान (Aamir Khan) के प्रवक्ता ने आगे कहा कि, ‘उन्होंने इस मामले को इससे जुड़े अधिकारियों को पहुंचा दिया है, जिसके बाद मुंबई पुलिस के साइबर क्राइम सेल में इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की गयी है.वायरल वीडियो के उलट आमिर खान सभी भारतीयों से आग्रह करते हैं कि, वे अपने घरों से बाहर निकलकर वोट करें और हमारी इलेक्शन के प्रक्रिया में सक्रिय रूप से भाग लें’.

ये भी पढ़ें- Aamir Khan Birthday: आमिर खान ने एक्स वाइफ संग मनाया बर्थडे, फैंस से मांगा ये गिफ्ट

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन