April 21, 2024
  • होम
  • हैदाराबाद: 'आदिपुरुष’ और प्रभास की बुराई करने पर युवक को पीटा, सामने आया Video

हैदाराबाद: 'आदिपुरुष’ और प्रभास की बुराई करने पर युवक को पीटा, सामने आया Video

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : June 16, 2023, 7:30 pm IST

हैदाराबाद: आज प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में आ चुकी है. फिल्म को दर्शकों का काफी अच्छा रेस्पॉन्स भी मिल रहा है. हालांकि इस दौरान देश भर के कई थिएटर्स से बवाल होने की खबरें भी सामने आ रही हैं. इसी बीच तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में भी बवाल होने की खबर सामने आई है.

आलोचना करने पर युवक की पिटाई

दरअसल हैदराबाद में आदिपुरुष की रिलीज़ के बाद जब पत्रकार दर्शकों से फिल्म का रिव्यु लेने पहुंचे तो इस दौरान एक युवक ने फिल्म की आलोचना कर दी. प्रभास और आदिपुरुष के प्रशंसकों को ये बात पसंद नहीं आई और गुस्साए लोगों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. इस पिटाई का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें एक युवक को मीडिया कर्मी और कुछ लोगों की भीड़ घेरे खड़ी है. इस बीच युवक फिल्म की आलोचना कर रहा है जिसके बाद मौके पर खड़े कुछ लोगों से उसकी बहसबाजी हो जाती है. बहस इतनी बढ़ जाती है जिसके बाद आस-पास के लोग युवक पर हाथ उठा देते हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

रिलीज के कुछ घंटों में लीक हुई ‘आदिपुरुष’

एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष को रिलीज हुए कुछ घंटे ही हुए हैं कि फिल्म पायरेटेड वेबसाइटों पर ऑनलाइन लीक हो चुकी है. वहीं इस खबर से फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. ओम राउत के निर्देशन में बनी ये पौराणिक फिल्म पायरेसी का शिकार होने वाली लेटेस्ट फिल्म बन चुकी है. फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने के कुछ ही समय के अंदर कई ऑनलाइन पायरेसी वेबसाइटों पर ऑनलाइन मौजूद हो गई है. इतना ही नहीं आदिपुरुष न केवल पूरी फिल्म को देखने के लिए बल्कि डाउनलोड करने के लिए भी ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

यह भी पढ़ें-

बिहार: नीतीश सरकार में मंत्री बने रत्नेश सदा, राज्यपाल राजेन्द्र आर्लेकर ने दिलाई शपथ

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो