June 25, 2024
  • होम
  • Adipurush की स्क्रीनिंग के दौरान सिनेमाघर में घुसा बंदर, लोग बोले- 'हनुमानजी ने खुद पहुंचकर आशीर्वाद दिया'

Adipurush की स्क्रीनिंग के दौरान सिनेमाघर में घुसा बंदर, लोग बोले- 'हनुमानजी ने खुद पहुंचकर आशीर्वाद दिया'

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : June 16, 2023, 11:52 am IST

मुंबई: फिल्म आदिपुरुष आज शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट नजर आ रहा है. इस दौरान सिनेमाघरों में लोग भक्ति में झूमते दिख रहे है. इतना ही नहीं अपने रिलीज के पहले दिन आदिपुरुष धमाल मचाती दिख रही है. वहीं इस फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर लोग काफी हैरान हो गए.

फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान सिनेमाघर में घुसा बंदर

दरअसल फिल्म आदिपुरुष की स्क्रीनिंग के दौरान एक बंदर के सिनेमाघर में घुस गया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है. सिनेमाघर में मौजूद एक शख्स द्वारा शेयर हुए इस वायरल वीडियो में बंदर फिल्म को बैठकर देखते हुए नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर कर शख्स ने कैप्शन में लिखा- सिनेमाघर में फिल्म आदिपुरुष की भव्य रिलीज पर हनुमानजी ने खुद पहुंचकर आशीर्वाद दिया.

दर्शक कर रहे है ‘आदिपुरुष’ की तारीफ

फिल्म ‘आदिपुरुष’ को थिएटर्स में देखने के बाद अपना रिव्यू शेयर करने वाले दर्शकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वहीं रिलीज के पहले दिन सभी ने प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म की जमकर प्रशंसा की है.

फिल्म आदिपुरुष ने जीता दर्शकों का दिल

फिल्म आदिपुरुष आज शुक्रवार (16 मार्च) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म का लोगों को बेसब्री से इंतजार था. वहीं फिल्म आदिपुरुष के फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए भी थिएटर्स के बाहर लोगों की भीड़ लगी हुई है. वहीं अब सोशल मीडिया पर भी फिल्म के रिव्यू आने शुरू हो चुके हैं. इतना ही नहीं आदिपुरुष को कई लोगों ने बेहद शानदार फिल्म बताया है, हालांकि फिल्म के वीएफएक्स को काफी खराब भी कहा जा रहा है. बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने अपने भारत प्रीमियर से ठीक एक दिन पहले यूएस में अपना डेब्यू किया था. वहीं इस फिल्म को अमेरिका में शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Cyclone Biparjoy: चक्रवात ‘बिपरजॉय’ समुद्र से जमीन की ओर बढ़ा, गुजरात में भारी बरसात, 22 घायल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन