April 23, 2024
  • होम
  • Taarak Mehta में सचिन श्रॉफ की नए प्रोमो में दिखी झलक, फैंस बोले-हमारे नए मेहता साहब

Taarak Mehta में सचिन श्रॉफ की नए प्रोमो में दिखी झलक, फैंस बोले-हमारे नए मेहता साहब

मुंबई। पिछले कुछ सालों से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’लगातार दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. इस रोमांचक कॉमेडी शो का समय के साथ कई एक्टर्स छोड़ गए है। उनकी जगह नए अभिनेताओं को एंट्री मिली. यह शो कुछ समय पहले तब सुर्खियों में छा गया था जब शैलेश लोढ़ा ने शो छोड़ दिया। जिसके बाद मेकर्स ने नए तारक मेहता को इंट्रोड्यूस कराया है. इसी बीच शो के लेटेस्ट प्रोमो में नए मेहता सहब की झलक देखने को मिली है. दर्शक जहां नए तारक साहब का वेलकम कर रहे हैं तो वहीं पुराने को याद भी कर रहे है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया प्रोमो

बता दें कि मेकर्स ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’का लेटेस्ट प्रोमो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस प्रोमो में तारक मेहता की वाइफ अंजलि वाइफ कहीं जाती हुई दिखाई दे रही हैं तभी वह सोसाइटी के पंडाल से गणेश आरती गाने की आवाज सुनती है. इस प्रोमो में एक शख्स को पीछे से हाथ जोड़े हुए और उसकी आंख दिखाई दे रही है। वहीं, प्रोमो के कैप्शन में लिखा है ‘आखिर गणपति बप्पा की आरती कौन कर रहा है, जानने के लिए देखते रहिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा, मंडे-सैटरडे साथ 8.30 बजे’

शो में नए तारक मेहता की एंट्री

गौरलब है कि फैंस नए प्रोमो को देखते ही नए तारक मेहता का स्वागत कर रहे हैं और गेस कर रहे हैं कि ये सचिन श्रॉफ ही हैं. इसपर कुछ लोगों ने लिखा कि‘शो चलते रहना चाहिए, धीरे-धीरे इनको भी एडजस्ट कर लेंगे’ वहीं कुछ लोग शैलेष लोढ़ा को मिस कर रहे हैं. बहरहाल, अब देखना ये होगा कि नए तारक का जादू दर्शकों को कितना मनोरंजन करता है कितना नहीं.

Gyanvapi Case: जिला कोर्ट ने हिंदू पक्ष के हक में दिया फैसला, ज्ञानवापी श्रंगार गौरी केस को बताया सुनने लायक

 

सोनाली फोगाट हत्या की सीबीआई जांच के लिए गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखेंगे प्रमोद सावंत

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन