April 22, 2024
  • होम
  • Adipurush के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, रिलीज के कुछ समय बाद ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

Adipurush के मेकर्स को लगा बड़ा झटका, रिलीज के कुछ समय बाद ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : June 16, 2023, 2:44 pm IST

मुंबई: फिल्म आदिपुरुष आज शुक्रवार को थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट नजर आ रहा है. इस दौरान सिनेमाघरों में लोग भक्ति में झूमते भी दिख रहे है.

रिलीज के कुछ घंटों में लीक हुई ‘आदिपुरुष’

एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष को रिलीज हुए कुछ घंटे ही हुए हैं कि फिल्म पायरेटेड वेबसाइटों पर ऑनलाइन लीक हो चुकी है. वहीं इस खबर से फिल्म के मेकर्स को बड़ा झटका लगा है. ओम राउत के निर्देशन में बनी ये पौराणिक फिल्म पायरेसी का शिकार होने वाली लेटेस्ट फिल्म बन चुकी है. फिल्म आदिपुरुष रिलीज होने के कुछ ही समय के अंदर कई ऑनलाइन पायरेसी वेबसाइटों पर ऑनलाइन मौजूद हो गई है. इतना ही नहीं आदिपुरुष न केवल पूरी फिल्म को देखने के लिए बल्कि डाउनलोड करने के लिए भी ऑनलाइन लीक हो चुकी है.

खराब वीएफएक्स को लेकर ट्रोल हुई ‘आदिपुरुष’

फिल्म ‘आदिपुरुष’ आज शुक्रवार के दिन थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. बता दें कि बिग बजट फिल्म आदिपुरुष को मिक्स्ड रिव्यू मिला है. जहां कई लोगों ने ‘आदिपुरुष’ की प्रशंसा की है तो कई लोगों ने इसके खराब वीएफएक्स को लेकर ट्रोल भी किया है.

फिल्म के पोस्टर के साथ फैंस ने निकाली बैलगाड़ी रैली

वहीं फिल्म आदिपुरुष का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. सुपरस्टार प्रभास के चाहने वालों ने आदिपुरुष के एक बड़े से पोस्टर के साथ आंध्र प्रदेश के येम्मिगनूर में अपनी एक्साइटमेंट व्यक्त करते हुए धूमधाम से बैलगाड़ी रैली निकाली है.

Cyclone Biparjoy: चक्रवात ‘बिपरजॉय’ समुद्र से जमीन की ओर बढ़ा, गुजरात में भारी बरसात, 22 घायल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो