March 4, 2024
  • होम
  • 75th Independence Day : बॉलीवुड सितारे देशभक्ति के रंग में डूबे, हर घर तिरंगा अभियान से जुड़े

75th Independence Day : बॉलीवुड सितारे देशभक्ति के रंग में डूबे, हर घर तिरंगा अभियान से जुड़े

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : August 15, 2022, 9:10 pm IST

75th Independence Day

नई दिल्ली : आजादी की 75वीं वर्षगांठ पर बॉलीवुड इंडस्ट्री भी देशभक्ति के रंग में डूबा दिखा. कई सेलेब्स ने तो तिरंगे के साथ फोटो क्लिक करवाई वहीं दूसरी तरफ कई स्टार्स ने वीडियो बनाकर शेयर किया है. बॉलीवुड सितारें सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर देशभर को आजादी के दिन की बहुत-बहुत बधाई दी है.

सेलेब्स ने आज़ादी की बधाई दी

पूरे भारत में लोग आज आजादी का महोत्सव मना रहे है. स्वतंत्रा की 75वीं वर्षगांठ पर देशभर में लोग हर घर तिरंगा अभियान से जुड़े हैं और भारतीय झंडे के साथ फोटो क्लिक कर सोशल मीडिया पर बधाइयाँ दे रहे हैं.

ऐसे में बॉलीवुड इंडस्ट्री भी देशभक्ति के रंग में पूरी तरह से रंगा दिख रहा है. कई सेलेब्स ने तो तिरंगे के साथ फोटो क्लिक करवाई वहीं, कई स्टार्स ने वीडियो बनाया है. एक्टर्स और एक्ट्रेसेज सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर आज़ादी के दिन की बहुत-बहुत बधाई दी हैं।

अमिताभ बच्चन ने कैप्शन दिया

सदी के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन यूं ही नही लोगों के दिलों पर छाप छोड़े हैं. स्वतंत्रता दिवस पर उन्होंने एक वीडियो शेयर कर देशभर को एकता का संदेश दिया और आजादी की बधाई भी दी.

अमिताभ ने नेशनल एंथम ‘जन गण मन’ को मूक भाषा में परफॉर्म किया और इस वीडियो में बिग बी के साथ दिव्यांग बच्चे भी फीचर किए थे. ये वीडियो अपने आप में एक अलग पहचान रखता है. इस वीडियो को शेयर कर अमिताभ ने कैप्शन में लिखा -‘जय हिंद’.

तिरंगे के आगे पोज देते दिखे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है. दोनों तिरंगे के आगे पोज देते नजर आए. इस फोटों को देखकर आपका भी दिन बन जाएगा।

अनुष्का ने फोटो के कैप्शन में लिखा- ”हमारी आजादी के 75 साल का जश्न. दुनिया भर के सभी भारतीयों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं.”

शाहरुख़ खान ने परिवार के संग झंडा फहराया

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान भी देशभक्ति के जश्न में डूबे दिखाई दे रहे हैं. एक्टर ने अपने पूरे परिवार के साथ झंडा फहराया. तिरंगे के साथ फोटो भी क्लिक करवाई. इस दौरान पत्नी गौरी, बेटे आर्यन और अबराम भी शामिल रहे.

किंग खान ने वीडियो शेयर कर लिखा- ”अपने से छोटों को देश के लिए दिए बलिदान का महत्व सिखाने के लिए अभी और वक्त लगेगा लेकिन उन्हें उन्ही के हाथों झंडा फहराते देखने में जो खुशी है वो कहीं नहीं है.”

तिरंगा फहराने स्टेज पर पहुंची कांग्रेस MLA को नहीं दी जगह तो विरोध में धरने पर बैठे

लखनऊ में तिरंगा यात्रा में दो पक्षों में बवाल, पथराव-हंगामा के बाद पुलिस बल तैनात

 

Tags