कल नामांकन करेंगी रविंद्र जडेजा की पत्नी, स्टार प्रचारक ने की ये अपील

जामनगर. गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय टीम के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा को भी टिकट मिला है, भाजपा ने रीवाबा को गुजरात के जामनगर नॉर्थ से प्रत्याशी बनाया है. बता दें रीवाबा 14 नवंबर को अपना नामांकन दाखिल करने जा रही है, ऐसे में रीवाबा के पति स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने भी वीडियो पोस्ट करके जामनगर वासियों से अपनी पत्नी के लिए समर्थन देनी की अपील की है. उन्होंने लोगों से भारी तादाद में नामांकन के दौरान चलने को कहा है.

रीवाबा जडेजा के लिए शेयर किए गए वीडियो संदेश में रवींद्र जडेजा ने जामनगर के लोगों से अपील करते हुए कहा, ‘मेरे प्यारे जामनगरवासियों और सभी क्रिकेट फैन्स अब जैसा कि आप सभी लोग जानते हैं कि यहां गुजरात विधानसभा चुनाव टी20 क्रिकेट की तरह बहुत तेज़ी से आगे बढ़ रहा है, ऐसे में भाजपा ने मेरी पत्नी रिवाबा को उम्मीदवार बनाया है. वह 14 नवंबर को नामांकन दाखिल करने वाले हैं, इसलिए यह आपकी जिम्मेदारी है कि जीत का माहौल बनाया जाए इसलिए चलिए कल मिलते हैं.’

कौन हैं रिवाबा ?

रिवाबा जडेजा मूल रूप से गुजरात के राजकोट की रहने वाली है, रिवाबा के पिता एक उद्योगपति हैं. इसके साथ ही उन्होंने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है और वो लंबे वक्त से सामाजिक कार्यों में सक्रिय रही हैं. रिवाबा ने साल 2016 में रविंद्र जडेजा से शादी की थी.

करणी सेना में सक्रिय हैं रिवाबा

रिवाबा जडेजा, राजपूत समुदाय के संगठन करणी सेना की नेत्री रह चुके हैं, साल 2019 के लोकसभा चुनाव से ठीक पहले वह भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुई थी और तब से वो भाजपा के तमाम कार्यक्रमों में मंच पर नजर आ चुकी हैं.

 

Dr Vikas Divyakirti: दृष्‍टि IAS कोचिंग चलाने वाले विकास दिव्यकीर्ति का वो राम-सीता बयान जिसपर हो रहा बवाल

आलिया और रणबीर की बेटी से मिलना नहीं होगा आसान, कपूर और भट्ट फैमिली ने बेबी गर्ल के लिये सेट किये रूल्स

Latest news