April 21, 2024
  • होम
  • Rajasthan Elections 2023: नागौर में BJP पर जमकर बरसे सचिन पायलट, कहा- 5 साल तक घरों में बैठे रहें, अब…

Rajasthan Elections 2023: नागौर में BJP पर जमकर बरसे सचिन पायलट, कहा- 5 साल तक घरों में बैठे रहें, अब…

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : November 4, 2023, 5:53 pm IST

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज है. राज्य की दोनों मुख्य दल कांग्रेस और बीजेपी एक-दूसरे पर जमकर वार-पलटवार कर रहे हैं. जहां एक ओर सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस दोबारा सरकार बनाने की कोशिशों में जुटी हुई है. वहीं, पांच साल तक राज्य की सत्ता से दूर रही भारतीय जनता फिर से जनता का विश्वास जीतने का प्रयास कर रही है. इस बीच कांग्रेस नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि 5 साल तक घर में बैठे रहने के बाद अब चुनाव के वक्त बीजेपी के नेता रथ पर चढ़कर यात्रा निकाल रहे हैं.

सचिन पायलट ने क्या कहा?

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट आज पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करने नागौर पहुंचे. इस दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए पायलट ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के हमारे साथी 5 साल तक गायब रहे. वे अपने घरों में बैठे रहें और अब जब चुनाव नजदीक आ गया तो वे रथ पर चढ़कर यात्रा निकाल रहे हैं. सचिन पायलट ने कहा कि बीजेपी की जन आक्रोश यात्रा में न तो जनता है और न ही कोई आक्रोश.

25 नवंबर को डाले जाएंगे वोट

गौरतलब है कि राजस्थान में 200 सदस्यों वाली विधानसभा के लिए एक ही चरण में वोटिंग होगी. 25 नवंबर को राज्य सभी विधानसभा सीटों पर मतदान होगा. इसके बाद 3 दिसंबर को नतीजे सामने आएंगे. मालूम हो कि कांग्रेस पार्टी जहां राज्य में सत्ता वापसी की कोशिश में जुटी है, वहीं, भाजपा इस बार सरकार बनाने की कोशिश में लगी है.

यह भी पढ़ें-

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस सरकार से छुटकारा पाना चाहती है राजस्थान की जनता… कोटा में बरसे नड्डा

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो