May 21, 2024
  • होम
  • Rajasthan Election 2023: कांग्रेस सरकार से छुटकारा पाना चाहती है राजस्थान की जनता… कोटा में बरसे नड्डा

Rajasthan Election 2023: कांग्रेस सरकार से छुटकारा पाना चाहती है राजस्थान की जनता… कोटा में बरसे नड्डा

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : October 18, 2023, 6:08 pm IST

कोटा/जयपुर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस वक्त राजस्थान के चुनावी दौरे पर हैं. इस बीच कोटा में उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. नड्डा ने कहा कि राजस्थान की जनता भ्रष्ट कांग्रेस सरकार से छुटकारा पाना चाहती है.

ठगा महसूस कर रही है जनता

नड्डा ने कहा कि राजस्थान की जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है. महिलाओं के खिलाफ अपराध, किसानों और युवाओं के साथ विश्वासघात बढ़ रहा है. लोगों ने इस भ्रष्टाचार से छुटकारा पाने का मन बना लिया है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि राजस्थान के लोगों ने मन बना लिया है कि वे राज्य में बदलाव चाहते हैं.

अपराध में राजस्थान नंबर-1

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि राजस्थान में हर दिन महिलाओं के खिलाफ 17 बलात्कार के मामले सामने आए हैं. 15,000 से अधिक नाबालिग बलात्कार के मामले सामने आए हैं. अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के आंकड़े बताते हैं कि राजस्थान अपराध के मामले में नंबर एक है.

निराशा में डूबी है कांग्रेस पार्टी

इससे पहले भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने कहा था कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव से पहले ही हार मान ली है. कांग्रेस इस वक्त काफी निराशा में हैं. उन्होंने अपने हथियार डाल दिए हैं. जोशी ने कहा कि पिछले साढ़े चार साल में कांग्रेस पार्टी ने घोषणाओं के अलावा धरातल पर कुछ भी नहीं किया है. जोशी ने कहा कि इस बार कांग्रेस पार्टी की 21 सीटें भी नहीं आने वाली हैं. बता दें कि 2013 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी 21 सीटों पर सिमट गई थी.

यह भी पढ़ें-

Rajasthan Election 2023: राजस्थान में बदली चुनाव की तारीख, जानें पूरा शेड्यूल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन